Aug 13, 2017

अमित शाह बोले, BJP के सभी कार्यक्रम देश के लिए होते हैं लेकिन कांग्रेस के सभी कर्यक्रम सिर्फ..


amit-shah-told-bjp-programmes-for-india-but-congress-for-party

बैंगलोर: आज बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बैंगलोर में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा के सारे कार्यक्रम किसी नेता के महिमामंडन के लिए नहीं बल्कि देश की समस्याओं के समाधान के लिए रहे हैं, जबकि कांग्रेस के सभी कार्यक्रम सिर्फ उनके नेताओं के महिमामंडन के लिये होते हैं.

अमित शाह ने कहा कि आप हमारी पार्टी के कार्यक्रम देख लीजिये और दोनों पार्टियों के कार्यक्रमों की तुलना कर लीजिये. हमारे कार्यक्रम ये हैं - हैदराबाद को स्वतंत्र करवाना, कच्छ सत्याग्रह, गोवा सत्याग्रह, गौहत्या पर प्रतिबन्ध, कश्मीर से कन्याकुमारी की यात्रा, कश्मीर बचाने के लिए श्यामा प्रसाद मुख़र्जी का वलिदान, राम जन्मभूमि का आन्दोलन, भ्रष्टाचार के खिलाफ आन्दोलन, चेतना यात्रा. उन्होंने कहा कि हमारे सारे के सारे प्रोग्राम किसी नेता के महिमामंडन के लिए नहीं हैं, किसी नेता को बनाने के लिए नहीं बने हैं, हमारे सभी कार्यक्रम देश की समस्याओं के समाधान के लिए, देश की समस्याओं के खिलाफ संघर्ष करने के लिए हैं.

अमित शाह ने कहा कि अब आप कांग्रेस के कार्यक्रमों को देख लीजिये, आप इंदिरा जी को याद कीजिये - अर्थी यात्रा, राजीव जी की अर्थी यात्रा. इनके पार्टी के कार्यक्रम भी पार्टी का चरित्र दिखाते हैं.

अमित शाह ने कहा - हमारे यहाँ पार्टी के नेताओं को देख लीजिये, श्यामा प्रसाद मुख़र्जी जो कश्मीर के लिए शहीद हुए, दीन दयाल उपाध्याय जी, अटल जी, आडवानी जी, मुरली मनोहर जोशी, राजमाता सिंधिया जी, कैलाश पति मिश्र, भाई महावीर त्यागी, हमारे यहाँ से इस प्रकार के लोग निकने जिन्होंने अपने जीवन का क्षण क्षण और शरीर का कण कण भारत माता की सेवा के लिए कुर्बान कर दिया.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: