Aug 1, 2017

हरियाणा आ रहे हैं अमित शाह, कांग्रेस की बढ़ी टेंशन, गुजरात की तरह कहीं भगदड़ ना मच जाए


amit-shah-haryana-visit-congress-in-trouble

उत्तर प्रदेश का दौरा पूरा करके बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह अब हरियाणा आ रहे हैं, कांग्रेस पहले से ही टेंशन में आ गयी है, उसे डर है कि कहीं कांग्रेस पार्टी में भगदड़ ना मच जाए और कांग्रेस विधायक टूट टूट कर बीजेपी में ना चले जाएं, इस वक्त अमित शाह जहाँ जहाँ जा रहे हैं वहीँ भगदड़ मच रही है, कांग्रेस विधायक पहले से ही तैयारी करके बैठे हैं साहब आयें तो हम भी पाला बदलें।

कुछ लोग तो यह भी कह रहे हैं कि कांग्रेसी विधायकों को कहीं छुपाने की तैयारी चल रही है, जिस तरह से गुजरात के कांग्रेसी विधायकों को बैंगलोर भेज दिया गया उसी तरह से हरियाणा के कांग्रेसी विधायकों को किसी दूसरे स्थान पर भेजने की तैयारी हो रही है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह 2 जुलाई से 4 जुलाई तक तीन दिन के हरियाणा दौरे पर आएँगे, इस दौरान वे करीब 27 बैठकों में शिरकत करेंगे। अमित शाह की नजर उन सीटों पर है जहां पिछली बार बीजेपी को हार मिली थी। 

कुल 90 विधानसभा सीटों में से भाजपा ने वर्ष 2014 में 47 सीटों पर जीत दर्ज की थी।  बाकी की 43 सीटों पर हार मिली थी। अमित शाह इन 43 सीटों पर हार का कारण पता करेंगे जिसके लिए प्रदेश के भाजपा नेताओं से विचार विमर्श करेंगे। अलग-अलग जगहों पर होने वाली लगभग 27 बैठकों में पूरे प्रदेश के भाजपा कार्यकर्ताओं को बुलाया गया है।
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: