Aug 13, 2017

JDU का 2 हिस्सा करवाएंगे अली अलवर, दिया ये बयान: पढ़ें


ali-anwar-said-sharad-yadav-has-equal-right-as-nitigh-kumar-in-jdu

JDU ने निष्कासित किये गए सांसद अली अनवर ने JDU को दो हिस्सों में बंटवाने की कोशिश शुरू कर दी है. आज उन्होने कहा कि JDU पर शरद यादव का भी उतना ही हक है जितना नीतीश कुमार का क्योंकि उन्होंने पार्टी की स्थापना की थी. अगर उन्हें पार्टी से निकाला जाएगा तो पार्टी में गलत सन्देश जाएगा.

अली अनवर ने कहा कि शरद यादव पार्टी के संस्थापक है, उन्होंने दलितों और पिछड़े क्लास के लोगों के लिए काम किया है. उन्हें निकाले जाने से बाद राजनीतिक दुनिया में गलत सन्देश जाएगा. देश में उनकी छवि एक निर्दोष और इमानदार नेता की है. उनका भी पार्टी पर उतना ही अधिकार है जितना नीतीश कुमार का.

केसी त्यागी ने कहा कि शायद यादव के क़दमों से पार्टी में दरार होगा. यह सबकी पार्टी है और किसी भी व्यक्ति को पार्टी में दरार डालने की इजाजत नहीं दी जाएगी. अगर शरद यादव पार्टी में दरार डालने की कोशिश करेंगे तो उनपर कार्यवाही होगी और सभी कार्यकर्त्ता मिलकर ये फैसला करेंगे.

आपको बता दें कि 19 अगस्त को JDU की कमेटी की मीटिंग होने वाली है जिसमें शरद यादव और अली अनवर के बारे में अंतिम फैसला लिया जाएगा. दोनों मीटिंग में अनुपस्थित रहेंगे. केसी त्यागी ने खुद इस बात की जानकारी दी है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: