Aug 11, 2017

मेरे राज में पुलिस देश में नंबर वन थी, योगी के राज में सबसे खराब और भ्रष्ट: अखिलेश यादव


akhilesh-yadav-told-up-police-worst-in-yogi-sarkar-best-in-mine

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज योगी सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि जब मेरी सरकार थी तो यूपी पुलिस देश में नंबर वन मानी जाती थी, सरकार में सभी मंत्री और समस्त जनता पुलिस के काम की तारीफ करते थे लेकिन मौजूदा सरकार में पुलिस सबसे खराब और भ्रष्ट मानी जा रही है क्योंकि सरकार और पुलिस मिलकर गुंडों जैसा व्यवहार कर रहे हैं और लोगों को 302 के झूठे मुक़दमे ठोंक रहे हैं. उन्होंने कहा कि पुलिस सभी जिलों में जा रही है और लोगों को परेशान कर रही है. लोग इस सरकार से तंग आ चुके हैं.

अखिलेश ने कहा कि मौजूदा सरकार में ना तो पुलिस चुस्त है और ना ही उसके पास वाहन हैं, मौजूदा सरकार को और वाहन खरीदने चाहिए थे, ज्यादा से ज्यादा पुलिस स्टेशन खोलने चाहिए थे लेकिन कुछ काम नहीं हो रहा है.

अखिलेश यादव को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने करारा जवाब दिया. उन्होंने कहा कि अखिलेश अपनी पार्टी को तो संभाल नहीं पा रहे हैं और हमपर प्रश्न उठा रहे हैं, उन्हें हमसे प्रश्न पूछने का अधिकार ही नहीं है, वे पहले अपने लोगों को संभालना सीखें.

उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री और सरकार के प्रवक्ता श्रीकांत शर्मा ने भी अखिलेश को फटकार लगाते हुए कहा कि हमारी सरकार को आये केवल चार महीनें हुए हैं, हम कानून व्यवस्था ठीक कर रहे हैं. जब हम आये थे तो कानून व्यवस्थान सबसे बेकार थी लेकिन हम लगातार इसमें सुधार कर रहे हैं और गैप को भरने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव को हम पर आरोप लगाने के बजाय अपने अन्दर सुधार लाना चाहिए और हार के कारणों की समीक्षा करनी चाहिए.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: