Aug 7, 2017

अहमद पटेल ने दी 44 कांग्रेसी विधायकों को धमकी 'कल मुझे वोट नहीं दिया तो अंजाम बुरा होगा’


ahmed-patel-warn-44-congress-mla-for-strict-action-if-cross-voting

अब ऐसा लग रहा है कि कल अहमद पटेल राज्य सभा चुनाव हार जाएंगे, अब शायद अहमद पटेल भी समझ चुके हैं कि कल गुजरात के 44 कांग्रेस विधयाक या तो बीजेपी के समर्थन में वोट देंगे या उनके खिलाफ क्रॉस वोटिंग करेंगे इसीलिए आज अहमद पटेल से सभी 44 कांग्रेसी विधायकों को चेतावनी दी है कि अगर कल किसी भी कांग्रेसी विधायक ने क्रॉस वोटिंग की तो उनके खिलाफ कड़ा एक्शन लिया जाएगा और उन्हें विधायक पद से बर्खास्त कर दिया जाएगा.

अहमद पटेल के धमकी देने का मतलब ही यही है कि कल कांग्रेस विधायक क्रॉस वोटिंग करने वाले हैं, ऐसा भी हो सकता है कि अहमद पटेल की धमकी सुनकर कांग्रेसियों का जमीर और जाग जाए और वे 100 फ़ीसदी बीजेपी को वोट दे दें क्योंकि आज के जमाने में धमकी देकर वोट नहीं लिया जा सकता. अहमद पटेल ने उन्हें धमकी देकर उनके जमीर को ललकारा है, कल कांग्रेसी नेता उन्हें सबक जरूर सिखाएंगे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बीजेपी में शामिल होने से रोकने के लिए 44 कांग्रेसी विधायकों को अहमद पटेल ने गुजरात से बैंगलोर भेजकर उन्हें एक होटल में कैद कर दिया था, आज ही सभी कांग्रेसी विधायक वापस लौटे हैं लेकिन उन्हें गुजरात के एक रिजोर्ट में बंद किया गया है, आज अहमद पटेल ने सभी विधायकों से मुलाक़ात की और समर्थन का भरोसा दिखाया लेकिन साथ ही धमकी भी दे डाली कि अगर उन्हें किसी विधायक ने वोट नहीं दिया तो वे उसे छोड़ेंगे नहीं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुबह तक NCP भी अहमद पटेल को समर्थन देने की बात कर रही थी लेकिन शाम को अचानक शरद पवार ने अपने सभी विधायकों को बीजेपी का समर्थन देने का आदेश दिया है, ऐसा करके शरद पवार ने कांग्रेस को बड़ा झटका दिया है साथ ही अहमद पटेल की हार पक्की कर दी है. आज ही NCP विधायक कंधल जडेजा ने बताया कि वे लोग कल अपने आलाकमान के आदेश पर बीजेपी का समर्थन करेंगे.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: