Aug 2, 2017

योगी-राज में गुंडों-अपराधियों की आयी शामत, सिर्फ 4 महीनों में 670 इनामी गुंडे गिरफ्तार, 2 ऊपर


after-yogi-adityanath-4-month-up-police-arrested-670-gunde-2-killed

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार आने के बाद गुंडों और बदमाशों की शामत आ गयी है, सिर्फ 4 महीनों में उत्तर प्रदेश पुलिस ने 670 गुंडों और अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि 2 बदमाशों को ठोंक दिया गया. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि योगी ने शुरुआत में ही गुंडों से कहा था कि अब यहाँ पर गुंडा-राज नहीं बल्कि कानून का राज शुरू होगा इसलिए सभी गुंडे या तो यहाँ से भाग जाएं या गुंडई बंद कर दें.

मुख्यमंत्री योगी के आदेश के बाद पुलिस ने भी जोरदार एक्शन शुरू किया है, पुलिस ने इनामी और फरार बदमाशों के खिलाफ जबरजस्त अभियान चला रखा है जिसमें सिर्फ चार महीनें में 670 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया जबकि 2 बदमाशों को शामली-कैराना में ठोंक दिया गया.

पुलिस ने 1 अप्रैल से गुंडों के खिलाफ अभियान चलाया था, पुलिस ने इस मुहिम में पांच लाख के इनामी बदमाश शशांक जादौन को गिरफ्तार किया,  कुर्बान अली को भी गिरफ्तार किया. सिर्फ अप्रैल में ही 160 गुंडों को गिरफ्तार किया गया था, मई में 117, जून में 213 और जुलाई में 180 इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया गया. कुल मिलाकर 670 गुंडों को गिरफ्तार किया गया.

बदमाशों के खिलाफ जोरदार अभियान को देखकर अब उत्तर प्रदेश के व्यापारियों में भी सुरक्षा की भावना पैदा हो रही है, धीरे धीरे इनका डर ख़त्म हो रहा है, कैराना के दो बदमाशों के ठोंके जाने के बाद व्यापारी खुश हैं और पलायन बंद हो गया है. हाल ही में कैराना के सबसे बड़े बदमाश नौशाद उर्फ़ डैनी को भी ठोंक दिया गया जिसकी वजह से वहां पर लोगों ने पलायन शुरू किया था. अगर ऐसे ही कार्यवाही जारी रही तो यूपी में गुंडाराज पूरी तरह से ख़त्म हो जाएगा.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: