Aug 4, 2017

बीजेपी में नहीं बनी बात तो पार्टी छोड़ते हुए बोले अबू ताहेर 'यह पार्टी मुस्लिमों के लिए नहीं है'


abu-taher-bepari-told-bjp-muslim-virodhi-party-resign-assam-news

अबू ताहेर बेपारी असम के पूर्व कांग्रेसी विधायक और संसदीय सचिव हैं हालाँकि उन्होंने पिछले चुनाव में बीजेपी की हवा देखकर पलटी मार ली और बीजेपी में शामिल हो गए, वे 2011 में असम के गोलागंज से कांग्रेस विधायक चुने गए थे लेकिन वर्ष 2015 विधानसभा चुनाव से पहले 9 कांग्रेसी विधायकों के साथ बीजेपी में शामिल हो गए, उन्होंने बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ा लेकिन हार गए.

अब खबर आ रही है कि उन्हें भाजपा रास नहीं आ रही थी क्योंकि उन्हें कोई बड़ा पद नहीं दिया गया, उन्होंने बीजेपी से इस्तीफ़ा देने के साथ साथ बीजेपी के बारे में काफी भला बुरा भी कहा है, उन्होंने बीजेपी को मुस्लिम विरोधी पार्टी बताते हुए कहा है कि बीजेपी मुसलामानों के लिए बनी ही नहीं है.

उन्होंने कहा कि मैं अपना वलिदान देकर कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुआ लेकिन मुझे बीजेपी में मेरे वलिदान का मोल नहीं मिला, अब मैं बीजेपी से इस्तीफ़ा दे रहा हूँ क्योंकि ये पार्टी मुस्लिमों के लिए है ही नहीं.

अब शायद अबू ताहेर बेपारी वापस कांग्रेस पार्टी में शामिल हो जाएं, हो सकता है कि कांग्रेस उन्हें पार्टी में शामिल ना करे क्योंकि ताहेर ने कांग्रेस की पीठ में छूरा घूमकर बीजेपी में शामिल हुए थे.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: