Aug 17, 2017

यूपी के लोग योगी के निर्णय से खुश, लोग बोले 'अब UP फिर से बनेगा हिंदुस्तान, शाबाश योगी जी'


ab-up-phir-se-banega-hindustan-yogi-ke-nirnay-se-log-khush

लखनऊ: आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक ऐसा बयान दिया है जिसे सुनकर उत्तर प्रेदश के लोग बहुत खुश हैं. लोग योगी को शाबाशी देते हुए कहा रहे हैं कि अब फिर से यूपी हिंदुस्तान बनने के रास्ते पर चल रहा है. अगर योगी ना आते तो अखिलेश सरकार यूपी को पाकिस्तान बना देती क्योंकि अखिलेश सरकार में हिन्दू त्योहारों पर पाबन्दी लगाई जा रही थी और मंदिरों से लाउड-स्पीकर हटाए जा रहे थे. देखिये योगी के ऐलान पर कैसी प्रतिक्रिया दे रहे हैं लोग - 

yogi-adityanath-praised-on-social-media
yogi-making-up-hindustan

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश सरकार के उन सभी फरमानों को ख़त्म कर दिया है जिसकी वजह से राज्य के हिन्दू नाराज थे और इसी नाराजगी की वजह से अखिलेश को साफ कर दिया था.

अखिलेश सरकार ने उत्तर प्रदेश के सभी थानों में कृष्ण जन्माष्ठमी ना मनाने का आदेश दिया था. आज योगी ने अखिलेश के उस फरमान को रद्द करते हुए कहा है कि जब हमारे देश में लोग ईद पर सड़क पर नमाज पढ़ सकते हैं. एयरपोर्ट पर नमाज पढ़ सकते हैं तो हमारे पुलिसकर्मी थानों में कृष्ण जन्माष्टमी क्यों नहीं मना सकते. पुलिस वालों को भी धार्मिक आजादी होनी चाहिए. उन्हें भी ईश्वर में आस्था रखने का हक है. मैं तो यह मानता हूँ जो व्यक्ति जितना अधिक आस्थावान होता है उतना ही अधिक इमानदार होता है.

आपको बता दें कि अखिलेश सरकार ने कांवड़ यात्रा के दौरान डीजे और लाउडस्पीकर पर भी रोक लगा दी. आज योगी ने अखिलेश का वह फरमान भी रद्द करते हुए कहा कि यह कांवड़ यात्रा है कोई शव यात्रा नहीं, अगर लोग डीजे और लाउडस्पीकर नहीं बजाएंगे, नाचेंगे गाएंगे नहीं, ढोल नगाड़े नहीं बजाएंगे तो यह कांवड़ यात्रा नहीं बल्कि शव यात्रा लगेगी. हम पूर्व सरकार का यह फरमान भी कैंसिल करते हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

1 comment:

  1. https://twitter.com/amitnarayans/status/898193267321298944

    ReplyDelete