Aug 20, 2017

AAP नेता ने कहा, BJP ने हुड्डा को 3 आप्शन दिए, हुड्डा ने दूसरा आप्शन चुन लिया: पढ़ें क्या


aap-exposed-why-bhupinder-singh-hooda-joining-bjp

रोहतक, 20 अगस्त: हरियाण की राजनीति में भूचाल आने वाला है क्योंकि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा के बीजेपी में जाने की खबरें हैं. आज हरियाणा के AAP अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने इस बात का खुलासा किया है कि वे बीजेपी में क्यों जाना चाहते हैं.

नवीन जयहिन्द ने कहा कि हमने अमित शाह से कुछ दिन पहने 7 सवाल किये थे जिसमें से एक सवाल ये भी था की सीबीआई के केस में हुड्डा जेल जाएंगे या बीजेपी में आएंगे. हमने पहले ही बता दिया था कि हुड्डा बीजेपी में जाएंगे लेकिन अब इस बात की पुष्टि उनके ख़ास विधायक दहिया ने भी कर दी है.

उन्होंने कहा कि मोदी-अमित शाह से हुड्डा की गुपचुप सेटिंग हो चुकी है. अमित शाह ने हुड्डा के सामने 3 ऑप्शन रखे हैं, या तो जेल जाओ, या बीजेपी में आओ या फिर नई पार्टी बनाओ. अब हुड्डा ने बीजेपी में जाने का ऑप्शन चुन लिया है. साथ में जयहिन्द ने आरोप लगाते हुए कहा कि हुड्डा को कुर्सी से मतलब है, जनहित से कोई मतलब नहीं है.

आम आदमी पार्टी के हरियाणा चीफ नवीन जयहिन्द ने आज रोहतक में प्रेस वार्ता में पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि विधायक जयतीर्थ दहिया के बयान से साफ़ है हुड्डा ने 13 विधायकों के साथ बीजेपी में जाने का फैसला कर लिया है. अमित शाह के 3 दिन के रोहतक दौरे पर हुड्डा की चुपी का राज खुल गया है. उन्होंने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा खट्टर सरकार में उप मुख्यमंत्री बनेंगे.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: