Aug 10, 2017

मेरठ के एक स्कूल में 8 वर्ष की बच्ची से बेरहमी से रेप, परिजनों ने की प्रिंसिपल की धुनाई: पढ़ें


8-year-girl-brutally-raped-in-a-school-merath-uttar-pradesh

उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक दर्दनाक खबर आयी है. एक 8 वर्ष की मासूम बच्ची से उसके ही स्कूल में अज्ञात व्यक्ति द्वारा बेरहमी से बलात्कार किया गया है. यह खबर दफोदिल पब्लिक स्कूल की बतायी जा रही है, यह स्कूल मेरठ के फ्लोर बाग़ कॉलोनी में स्थित है.

पीड़ित बच्ची की माँ के अनुसार बच्ची चौथी कक्षा में पढ़ती थी. घटना के दिन वह वाशरूम में गयी थी तो उस वक्त स्कूल में छुट्टी हो गयी थी. उसके बाद लड़की के साथ रेप हुआ. रेप होने के बाद बच्ची रोते हुए घर आयी और पेट में दर्द की शिकायत की. उसनें बताया कि जब वह वाशरूम में थी तो किसी ने दरवाजा बंद कर लिया और उसके मुंह हाथ से दबा दिया और उसके साथ बुरा बर्ताव किया.

बच्ची की शिकायत के बाद माँ ने जब उसके कपडे चेक किये तो वह खून से लथपथ थे. इसके बाद माँ अपनी बच्ची को हॉस्पिटल ले गयी जिसके बाद बच्ची के साथ रेप होने की पुष्टि हुई.

इसके बाद बच्ची के अभिभावकों ने स्कूल के प्रिंसिपल से शिकायत की तो उसनें मामले को दबाना चाहा, इसके बाद परिजनों ने प्रिंसिपल की पिटाई कर दी और स्कूल की संपत्ति को नुकसान पहुँचाया. इसके बाद स्कूल में पुलिस तैनात कर दी गयी.

बच्ची के परिजनों का कहना है कि प्रिंसिपल इस घटना के बारे में जानता होगा क्योंकि स्कूल में CCTV कैमरे लगे हैं, हमें जब CCTV फुटेज देखनी चाही तो प्रिंसिपल ने देने से मना कर दिया. पुलिस घटना की जांच में जुट गयी है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: