Aug 11, 2017

60 बच्चों की मौत से दहला उत्तर प्रदेश, कल कांग्रेसी नेता गुलाम नबी आजाद करेंगे अस्पताल का दौरा


60-dead-in-gorakhpur-congress-will-vizit-baba-raghav-das-hospital

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के संसदीय क्षेत्र और कर्मनगरी गोरखपुर में दर्दनाक हादसा सामने आया है. जिले के बाबा राघव दास मेडिकल कॉलेज में इन्सेफेलाइटिस की बामारी से करीब 60 बच्चों की मौत हो गयी है, पहले खबर आयी थी कि ऑक्सीजन की वजह से बच्चों की जान गयी है लेकिन यूपी सरकार ने हादसे पर सफाई देते हुए बताया कि इन्सेफेलाइटिस बीमारी की वजह से बच्चों की जान गयी है और इन लोगों की मौत पिछले 48 घंटों में हुई है.

हादसे ने कांग्रेस पार्टी को बीजेपी सरकार के खिलाफ एक और मुद्दा दे दिया है, कल कांग्रेसी नेता गुलाम नबी आजाद और राज बब्बर बाबा राघव दास मेडिकल कॉलेज का दौरा करके हालात का जायजा लेंगे. कांग्रेस पार्टी अब इस मामले में बीजेपी को घेरने का प्रयास करेगी.
आपकी जानकारी के लिए बता दें की इन्सेफेलाइटिस बीमारी में एकाएक दिमाग में सूजन आ जाती है जिसके बाद बचना मुश्किल हो जाता है. जिला अधिकारी ने बच्चों की मौत की पुष्टि कर दी है और सरकार ने जांच के आदेश दे दिए हैं. जानकारी के अनुसार आज एकाएक 7 बच्चों की मौत के बाद यह घटना लोगों की नजरों में आ गयी और देखते ही देखते मीडिया में सुर्खियाँ बन गयीं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: