Follow by Email

Total Pageviews

Blog Archive

Search This Blog

BJP की लहर देखकर त्रिपुरा में भी मची भगदड़, 6 TMC विधायक बीजेपी में शामिल

Six Trinamool Congress MLAs, who were sacked from the party for voting for NDA candidate Ram Nath Kovind during the presidential elections, formally joined the Bharatiya Janata Party
Share it:
6-tmc-mlas-and-their-thousands-supporter-joined-bjp-today

अगरतला, 7 अगस्त: देश में हर जगह बीजेपी की लहर दिखाई दे रही है, त्रिपुरा में वामपंथी पार्टी CPIM की सरकार है लेकिन अब वहां भी बीजेपी लहर पैदा हो गयी है जिसे देखते हुए TMC पार्टी के 6 विधायक आज अपने हजारों समर्थकों सहित बीजेपी में शामिल हो गए.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इन विधायकों ने राष्ट्रपति चुनाव में NDA उम्मीदवार रामनाथ कोविंद को वोट दिया था जिसकी वजह से TMC ने इन्हें पार्टी से बाहर कर दिया था, आज इन्होने मौका देखकर चौका मार दिया और अपने हजारों समर्थकों सहित बीजेपी का दामन थाम लिया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक रैली में इन विधायकों ने केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान की उपस्थिति में बीजेपी ज्वाइन किया, धर्मेन्द्र प्रधान के अलावा बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव, असम के वित्त मंत्री हिमंता विश्व शर्मा और राज्य के बीजेपी अध्यक्ष बिप्लब देब और राज्य के पर्यवेक्षक सुनील देवधर भी मौके के गवाह बने.

जनसभा को संबोधित करते हुए हिमंता विश्व शर्मा ने कहा कि देश के लोग मोदी से बहुत प्यार करते हैं और आगे भी उन्हें इसी तरह से समर्थन देते रहेंगे क्योंकि मोदी अभी कई वर्षों तक प्रधानमंत्री बने रहेंगे, उन्होंने यह भी कहा कि अगले चुनाव में त्रिपुरा में बीजेपी की सरकार बनेगी और यहाँ पर भी विकास होगा. अभी यहाँ पर विकास के नाम पर कुछ नहीं हो रहा है.

हिमंता विश्व शर्मा ने कहा कि वर्तमान CPIM सरकार में बीजेपी नेताओं को टारगेट किया जा रहा है, मैं जब भी यहाँ पर आता हूँ किसी ना किसी बीजेपी नेता की हत्या हुई रहती है. रोजाना मारपीट के 5 मामले सामने आते हैं.

उन्होंने बेरोजगारी का मुद्दा उठाते हुए कहा कि त्रिपुरा में कम से कम 5 लाख से अधिक लोग बेरोजगार हैं. बीजेपी शासित राज्यों में लोगों को रोजगार भी मिलता है और अच्छा वेतन भी मिलता है लेकिन त्रिपुरा में ऐसा नहीं है, यहाँ पर लोगों को कुछ नहीं मिलता.
Share it:

India

States

Tripura

Post A Comment:

0 comments: