Aug 8, 2017

अहमद पटेल की धमकी से नहीं डरे कांग्रेस के तीन विधायक, BJP को वोट देकर बोले 'जो करना है कर लो'


3-congress-mlas-vote-for-bjp-in-guajrat-rajya-sabha-election

आज गुजरात में राज्य सभा चुनाव हो रहा है, कांग्रेस की तरफ से अहमद पटेल मैदान में हैं जबकि बीजेपी की तरफ से अमित शाह, स्मृति इरानी और बलवंत सिंह राजपूत मैदान में हैं, अमित शाह और स्मृति इरानी की जीत पक्की है लेकिन बलवंत सिंह और अहमद पटेल के बीच मुकाबला है.

कल अहमद ने अपने 44 कांग्रेसी विधायकों को धमकी दी थी कि अगर कल उन्होंने मुझे वोट नहीं दिया तो मैं उनके खिलाफ कड़ा एक्शन लूँगा और उनकी विधानसभा सदस्यता ख़त्म करवा दूंगा.

अहमद पटेल की धमकी से तीन कांग्रेसी विधायक नहीं डरे और आज उन्होंने खुलकर बीजेपी को वोट दिया, ये विधायक हैं - धर्मेन्द्र जडेजा, राघवजी पटेल और शंकर सिंह बाघेला.

राघवजी पटेल ने कहा कि मैंने बीजेपी को वोट दे दिया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पूरी तरह से ख़त्म हो चुकी है, अब मुझे राजनीति में रहना है कांग्रेस में नहीं, अगर कांग्रेस में रहूँगा तो राजनीति में नहीं रह पाऊंगा और कैरियर ख़त्म हो जाएगा इसीलिए मैंने बीजेपी को वोट दिया है, अब जिसको जो करना है करे.

पूर्व कांग्रेस नेता शंकर सिंह बाघेला ने कांग्रेस की हार की भविष्यवाणी करते हुए कहा है कि जब कांग्रेस जीतने वाली है नहीं तो कांग्रेस को वोट देने का मतलब नहीं था, हमनें अहमद पटेल को वोट नहीं दिया है. 

आपको बता दें कि कल शंकर सिंह बाघेला ने कहा था कि वे कल NOTA का बटन नहीं दबाएंगे, उन्होंने कांग्रेस को भी वोट नहीं दिया है जिसका मतलब है कि उन्होंने बीजेपी को वोट दिया है. ऐसा करके उन्होंने अहमद पटेल की हार पक्की कर दी है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: