Jul 13, 2017

कांवड़ियों पर छाया योगी का रंग, खूब बिक रही योगी टीशर्ट


yogi-t-shirt-more-demand-in-kanwad-shivbhakt

फरीदाबाद 13 जुलाई: कांवड़ियों पर इस वर्ष मोदी से अधिक योगी का धुन सवार हुआ है, पिछले साल मोदी की फोटो वाली टी-शर्ट खूब बिकती थी लेकिन इस वर्ष अधिकतर कांवड़ियों पर योगी का रंग छाया हुआ है इसलिए लोग योगी की फोटो वाली टी-शर्ट खरीद रहे हैं. टी-शर्ट में आगे योगी की फोटो है जबकि पीछे शिवपार्वती की फोटो है, ये टी-शर्ट देखकर कांवड़िये कहते हैं कि जब हमारे एक तरह योगी हैं और दूसरी तरफ भोलेनाथ हैं तो हमारा आतंकी क्या बिगाड़ सकते हैं.

यूपी में योगी की टी-शर्ट तो जमकर बिक ही रही हैं, दिल्ली से सटे फरीदाबाद में भी यह टी-शर्ट खूब बिक रही है, शिवभक्त योगी की टी-शर्ट देखकर खुश हो जाते हैं और दुकानदारों से कहते हैं कि हमें तो योगी वाली टी-शर्ट ही चाहिए.

फरीदाबाद के ओल्ड बाजार में कांवड़ से संबधित सामिग्री बेचने वाले गोविंद की दुकान पर टीशर्ट खरीदने के लिये शिव भक्तों और योगी प्रेमियों का तांता लगा हुआ है। अमरनाथा यात्रा में हुए आंतकी हमले और कांवडियों पर मंडरा रहे खतरे के बाद शिव भक्तों में बिल्कुल भी डर नहीं हैं, भोले के भक्तों का कहना है कि आगे शिव भोलेनाथ हों और पीछे योगी तो भला डर किस बात का। इस बार भी फरीदाबाद से बडी संख्या में कांवड़िये भोले की कांवड़ लेने जा रहे हैं।
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: