Jul 15, 2017

अमित शाह ने बताया, क्या है कांग्रेस और बीजेपी में अंतर: पढ़ें


why-bjp-better-than-congress-told-president-amit-shah

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कल दिल्ली में सभी बीजेपी नेताओं, विधायकों, सांसदों, नगर निगम पार्षदों और कार्यकर्ताओं से मुलाक़ात की और कार्यक्रम को संबोधित किया. इससे पहले अमित शाह का दिल्ली पहुँचने पर जोरदार स्वागत किया गया.

अमित शाह ने कहा कि हमारी पार्टी अन्य पार्टियों से काफी अलग है, भाजपा ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जहां एक बूथ कार्यकर्ता पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष और एक गरीब का बेटा देश का प्रधानमंत्री बन सकता है. आपको बता दें कि कांग्रेस पार्टी में प्रधानमंत्री और पार्टी अध्यक्ष पद के लिए सोनिया और राहुल गाँधी का नाम रिज़र्व है, मतलब जबतक सोनिया गाँधी और राहुल गाँधी जिन्दा रहेंगे कोई भी दूसरा नेता प्रधानमंत्री बनने के सपना भी नहीं देख सकता.

अमित शाह ने कहा कि मोदी जी एक ऐसे भारत का निर्माण करना चाहते है जहां हर घर में बिजली,गैस,शौचालय,शुद्ध पीने का पानी मिले और हर गाँव में पक्की सड़कें हों. बीजेपी ही देश का विकास कर सकती है, हम जब से सत्ता में आये हैं, जो लोग भी विकास की दौड़ में पीछे छूट गए हैं, हम उनको फिर से विकास की दौड़ में लाने के लिए अथक प्रयास कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि मोदी जी द्वारा शुरू की गई योजनाओं में से एक भी योजना ऐसी नहीं है जो किसी एक वर्ग के लिए बनी हो, यह योजनायें सर्व स्पर्शी और सर्व समावेशी हैं. 

उन्होंने कहा कि सरकारें 50 साल में 1-2 ऐतिहासिक काम करती है, मोदी जी ने 3 साल में 50 काम ऐसे किये हैं जो ऐतिहासिक है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: