पकड़ा गया जुनैद मर्डर का मुख्य आरोपी, ये बताया हत्या की वजह

what-was-the-reason-for-junaid-murder

पूरे देश के लोग इस सवाल का इन्तजार कर रहे हैं कि बल्लभगढ़ के पास ट्रेन में आखिर किस बात का झगड़ा हुआ कि जुनैद को चाकू से मार दिया गया, अब मुख्य आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है तो जल्द ही मामले का खुलासा भी हो जाएगा लेकिन पूछताछ में आरोपी में अपना गुनाह कबूल करने के अलावा हत्या का कारण भी बता दिया है, आज फरीदबाद की रेलवे पुलिस मुख्य आरोपी को कोर्ट में पेश करके जज के सामने उसका बयान दर्ज करवाएगी.

प्राप्त जानकारी के अनुसार झगड़े की वजह ना तो लड़की थी और ना ही बीफ पर चर्चा. झगडा सीट को लेकर ही हुआ था. रेलवे पुलिस के जिला DSP मोहिंदर शर्मा ने बताया कि लड़की और बीफ को लेकर झगड़े की बात सिर्फ अफवाह है, लड़ाई सीट को लेकर ही हुई थी और उसकी हत्या बल्लभगढ़ रेलवे स्टेशन पर की गयी थी. पुलिस ने फिलहाल मुख्य आरोपी की पहचान को गुप्त रखा है, आज उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जुनैद की हत्या 22 जून को बल्लभगढ़ स्टेशन पर की गयी थी, उस दिन वह दिल्ली से ईद का सामान खरीदकर अपने गाँव जा रहा था. हत्या के बाद लोगों ने कहा था कि ये लोग बीफ खाने की चर्चा कर रहे थे लेकिन पुलिस ने इसे सिर्फ अफवाह बताया है.


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Haryana

States

Post A Comment:

0 comments: