Jul 27, 2017

ममता बनर्जी ने किया प्रधानमंत्री मोदी को फोन: पढ़ें क्यों


west-bengal-cm-mamata-banerjee-calls-pm-narendra-modi

आपने देखा होगा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी हमेशा मोदी को उखाड़ने और मिटाने की बात करती रहती हैं लेकिन आज उन्होंने खुद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को फोन किया और उन्हें अपने राज्य की समस्या से अवगत कराकर उनसे मदद मांगी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि झारखंड में कई जगह बाढ़ आ गयी है, कई बाँध पानी से ओवरफ्लो हो रहे हैं, इसीलिए झारखंड का दामोदर वैली कारपोरेशन ( DVC) कई बांधों से  पानी छोड़ रहा है, इस पानी की वजह से पश्चिम बंगाल में कई जगह बाढ़ आ गयी है. ममता बनर्जी कई दिनों से परेशान हैं लेकिन मोदी से पर्सनल दुश्मनी की वजह से वे उनसे बात नहीं कर रही थीं लेकिन आज उन्होंने मजबूरी में उन्हें फोन किया और उनसे मदद मांगी. 

उन्होंने कहा कि आप DVC ने कहिये कि अब पानी ना छोड़ें वरना हमारे राज्य में बाढ़ आ जाएगी, यह मैन मेड फ्लड है, उन्होंने DVC से भी अपील में कहा कि कम से कम पानी छोड़ें, कम से कम मात्रा में पानी छोड़ें ताकि बाढ़ ना आए. उन्होंने कहा कि झारखण्ड से छोड़े गए पानी से हर वर्ष पश्चिम बंगाल में बाढ़ आती है, लोगों के घर बह जाते हैं, आदमी और जानवर मर जाते हैं और प्रॉपर्टी को बहुत नुकसान होता है.


नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: