Jul 18, 2017

वेंकैया नायडू की जीत तय, उप-राष्ट्रपति बनकर गजब ढाएँगे


venkaiah-naidu-will-win-voice-president-election-read-why
आज NDA के उपराष्ट्रपति उम्मीदवार वेंकैया नायडू ने अपना नामांकन भरा, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुरली मनोहर जोशी उनके प्रस्तावक बने. इस अवसर पर अमित शाह, सुषमा स्वराज, राम विलास पासवान, अरुण जेटली सहित NDA के कई नेता भी मौजूद थे. इससे पहले उन्होने मोदी सरकार में कैबिनेट मंत्री पद से इस्तीफ़ा दे दिया.

वेंकैया नायडू ने नामांकन के बाद मीडिया को संबोधित किया और उन्हें उप-राष्ट्रपति उम्मीदवार बनाने के लिए NDA और बीजेपी को धन्यवाद किया. उन्होंने कहा कि अगर मैं इस पद पर चुना जाता हूँ तो मैं इस पद की गरिमा का ख्याल रखूँगा. वेंकैया नायडू ने समर्थन के लिए TRS, YSR और AIADMK को भी धन्यवाद किया.

आपको बता दें कि कई विपक्षी पार्टियों के समर्थन के बाद वेंकैया नायडू की जीत तय मानी जा रही है. राष्ट्रपति पद के लिए रामनाथ कोविंद की जीत पहले ही तय है, अब वेंकैया नायडू उप-राष्ट्रपति बनकर गजब ढाएँगे. ऐसा इसलिए क्योंकि उन्हें राज्य सभा का 20 साल का अनुभव है, अब तक उन्होंने कांग्रेसी उप-राष्ट्रपति का सामना किया था, बीजेपी नेता आरोप लगाते हैं कि राज्य सभा में उनकी नहीं सुनी जाती, जैसे ही कांग्रेस सांसद हल्ला गुल्ला मचाते हैं, राज्य सभा की कार्यवाही स्थगित कर दी जाती है, अब वेंकैया नायडू राज्य सभा चेयरमैन बनकर अच्छे से राज्य सभा चलाएंगे, अब अगर कांग्रेसी हल्ला गुल्ला मचाएंगे तो उन्हें वेंकैया नायडू बाहर निकालने में देरी नहीं करेंगे.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: