Jul 17, 2017

OMG, अपने धुरंधर मंत्री नेता वेंकैया नायडू को मोदी ने बना दिया उप-राष्ट्रपति उम्मीदवार


venkaiah-naidu-nominated-nda-voice-president-candidate
भारतीय जनता पार्टी ने आज बहुत ही चौंकाने वाला फैसला किया है, मोदी सरकार के धुरंधर मंत्री वेंकैया नायडू को उप-राष्ट्रपति उम्मीदवार बना दिया है, ऐसा करने के बाद मोदी सरकार ने खुद ही अपना एक मंत्री कम कर दिया है, अब मोदी सरकार को नए शहरी विकास मंत्री की जरूरत पड़ेगी और काम में मुश्किल भी आएगी क्योंकि वेंकैया नायडू ने पिछले तीन वर्षों से स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट पर काफी काम किया था, अब उनके उप-राष्ट्रपति बनने से काम स्लो हो जाएगा.

आज सर्वसम्मति से वेंकैया नायडू का नाम उप-राष्ट्रपति के लिए चुना गया है, NDA के सहयोगियों ने इस फैसले का स्वागत किया है और वेंकैया को समर्थन देना शुरू कर दिया है, अमित शाह ने उनके नाम की घोषणा करते हुए कहा कि वे एक किसान के बेटे हैं और हर लिहाज से इस पद के लिए सबसे काबिल व्यक्ति हैं.

अमित शाह ने यह भी कहा कि वेंकैया नायडू को काफी अनुभव है और NDA के सभी सहयोगियों ने उन्हें समर्थन दिया है.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि मैं वेंकैया नायडू गुरु को कई वर्षों से जानता हूँ, मैंने हमेशा उन्हें कड़ी मेहनत करते देखा है, वह इस पद के लिए सबसे उपयुक्त उम्मीदवार हैं. वे एक किसान के बेटे हैं, राजनीतिक जगत में उनकी अच्छी खासी पहचान है, लोग उन्हें मान सम्मान की नजर से देखते हैं. राज्य सभा चेयरमैन के रूप में वे अच्छा काम करेंगे.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: