उद्धव ठाकरे का मोदी पर प्रहार, सिर्फ सरकारी विज्ञापनों में हैं अच्छे दिन, असलियत कुछ और

Shivsena Chief Udhav Thackeray said achhe din are only limited to government advertisements whereas the truth is different.
udhav-thackeray-hit-modi-achhe-din-only-in-sarkari-vigyapan

शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने आज प्रधानमंत्री मोदी पर फिर से हमला बोलते हुए कहा है कि अच्छे दिन केवल सरकारी विज्ञापनों तक ही सीमित हैं, असलियत उससे कुछ अलग है. उन्होंने नोटबंदी और GST बिल की आलोचना करते हुए कहा कि ऐसे फैसले लेकर जनता को परेशान किया जा रहा है, जब लोग परेशान हैं तो अच्छे दिन कहाँ हैं.

उन्होंने कहा कि हम भले ही केंद्र और राज्य में सरकार के साझीदार हैं लेकिन मोदी सरकार के हर गलत फैसले की आलोचना करेंगे. हमने पहले भी नोटबंदी को गलत गैसला बताया था और आज भी गलत बता रहे हैं. उद्धव ठाकरे ने पार्टी के मुखपत्र सामना में लिखा कि - देश में पिछले चार महीनों में 15 लाख लोग अपनी नौकरी गँवा चुके हैं, सरकार ने उनके लिए क्या किया है.

उद्धव ठाकरे ने कांग्रेस के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गाँधी की तारीफ करते हुए कहा कि जब वे प्रधानमंत्री थे तो उन्होंने दिल्ली से सरकार चलने के अलावा पंचायती राज की व्यवस्था की थी लेकिन आज हर चीज का फैसला दिल्ली में बैठकर किया जा रहा है. हर फैसला मोदी जी अकेले कर रहे हैं, केंद्र सरकार ने पूरी पॉवर अपने हाथों में ले रखी है और राज्यों से उनकी आजादी और निर्णय लेने का अधिकार छीन लिया गया है. (सोर्स ANI)
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Maharashtra

States

Post A Comment:

0 comments: