GST कानून लागू होने से हुई टाइगर श्रॉफ को टेंशन, कारण जानकार आपको होगी बहुत ख़ुशी, पढ़ें

Talking about GST, Tiger Shroff said GST is not for us because ticket prices will go down
tiger-shroff-afraid-of-gst-bill-as-movie-ticket-prices-go-down

Mumbai, 1 July: फिल्म स्टार टाइगर श्रॉफ GST कानून लागू होने से टेंशन में दिखाई दिए, टाइगर श्रॉफ आजकल अपनी आने वाली फिल्म मुन्ना माइकल का प्रमोशन कर रहे हैं, कल जब मीडिया कर्मी ने उनसे GST बिल पर राय माँगी तो वे चिंतित दिखाई दिए.

टाइगर श्रॉफ ने कहा कि GST हमारे लिए तो बेस्ट थिंग नहीं है क्योंकि मूवी टिकेट के दाम सस्ते हो जाएंगे तो हमारी लोगों की कमाई भी कम हो जाएगी, हाँ सलमान और शाहरुख़ खान की तरह जिन लोगों की बढ़िया फैन फॉलोविंग हैं उसे चिंता करने की जरूरत नहीं है लेकिन मेरी इतनी फैन फॉलोविंग नहीं है, अब देखते हैं कि हमें कितना फर्क पड़ता है, कुछ तो फर्क पड़ेगा ही.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अब तक हमें थिएटर में मूवी टिकट पर 110 फ़ीसदी तक टैक्स देना पड़ता था लेकिन GST बिल लागू होने के बाद सिर्फ 45 फ़ीसदी टैक्स देना पड़ेगा इसलिए दर्शकों के तो अच्छे दिन आ गए लेकिन फिल्म बनाने वाले और सिनेमाघर मालिकों के बुरे दिन आ गए.

इसका दूसरा पहलू यह भी है कि हो सकता है मूवी टिकट सस्ता होने से दर्शकों की संख्या पहले की अपेक्षा बढ़ जाए, अगर दर्शकों की संख्या बढ़ेगी तो कमाई पर असर नहीं पड़ेगा इसलिए टाइगर श्रॉफ को चिंता करने की जरूरत नहीं बल्कि अच्छी फिल्म बनाने की जरूरत है ताकि वो दर्शकों को सिनेमाघरों में खींच सकें.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मुन्ना माइकल टाइगर श्रॉफ की चौथी फिल्म है, इससे पहले वे हीरोपंथी, बागी और A Flying Jatt में काम कर चुके हैं. अब तक उनकी सभी फिल्मों में बढ़िया बिजनेस किया है और उन्हें भविष्य का सुपरस्टार कहा जा रहा है. टाइगर श्रॉफ को अपनी आने वाली फिल्म मुन्ना माइकल से बहुत उम्मीदें हैं क्योंकि यह उनकी अब तक की सबसे बड़ी फिल्म है. इस फिल्म में उनके अपोजिट निधि अगरवाल भी दिखेंगी जबकी नवजुद्दीन विलेन के किरदार में दिखेंगे.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: