Jul 27, 2017

इसी मोदी ने नीतीश का DNA खराब बताया था, अब गोडसे के वंशजों के साथ सरकार बना रहे हैं: तेजस्वी


tejashwi-yadav-slams-nitish-kumar-for-alliance-with-bjp-bihar

बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री और लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को कड़ी फटकार लगाते हुए कहा है कि इसी मोदी ने उनके DNA को खराब बताया था और अब ये गोडसे के वंशजों के साथ मिलकर सरकार बना रहे हैं.

तेजस्वी यादव ने यह भी कहा कि नीतीश कुमार का यह इस्तीफ़ा pre-planned था, तेजस्वी यादव तो सिर्फ बनाना था, इनको बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बनाना था. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार का इस्तीफ़ा देना, उसके बाद दो घंटे में बीजेपी द्वारा इनको समर्थन देना और दोनों का मिलकर जल्दबाजी में सरकार बनाने का दावा पेश करना साबित करता है यह सब पहले से ही तय था.

उन्होंने कहा कि अगर मुझपर भ्रष्टाचार का आरोप था तो नीतीश कुमार पर हत्या का केस चल रहा है, अब ये किस मुंह से शपथ लेंगे.

आपको बता दें कि तेजस्वी यादव ने भी अपनी सरकार बनाने के लिए पूरा जोर लगा दिया है, उन्होंने आज रात में 2 बजे अपने समर्थक विधायकों के साथ राजभवन पर मार्च निकाला, उन्होंने रात 2 बजे राज्यपाल से मिलकर सरकार बनाने का दावा पेश किया, उन्होंने कहा कि बिहार में हम सबसे बड़ी पार्टी हैं इसलिए सरकार बनाने का मौका पहले हमें मिलना चाहिए.

तेजस्वी यादव ने यह भी कहा कि उन्हें कई JDU विधायकों का भी समर्थन प्राप्त है और सरकार बनाने के लिए उनके पास पूरा नंबर है इसलिए उन्हें मौका दिया जाय, उन्हें आज सुबह 11 बजे का समय दिया गया है.

उधर जानकारी मिल रही है कि नीतीश कुमार बीजेपी विधायकों के समर्थन से साथ आज दिन में 10 बजे ही शपथ ले लेंगे, उन्होंने तेजस्वी यादव से पहले ही सरकार बनाने का दावा पेश कर दिया. JDU, BJP और अन्य NDA दलों को मिलकर नीतीश कुमार को 132 विधायकों का समर्थन प्राप्त है जबकि सरकार बनाने के लिए सिर्फ 122 विधायक चाहिए.

तेजस्वी यादव को जैसे ही पता चला कि कल दिन में 10 बजे ही नीतीश कुमार शपथ लेंगे, उन्होंने कहा कि जब वे 10 बजे शपथ लेंगे तो हमें 11 बजे का समय क्यों दिया गया है, यह लोकतंत्र की हत्या है. उन्होंने राज्यपाल से गुजारिश की है कि नीतीश कुमार का शपथग्रहण रुकवाया जाय और हमें सरकार बनाने का मौका दिया जाय.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: