Jul 27, 2017

रात को 2 बजे तेजस्वी यादव ने किया राजभवन पर मार्च, बोले 'हम बनाएंगे सरकार, हमको मौका दो'


tejashwi-yadav-march-rajbhavan-at-2-am-with-his-rjd-mlas

लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने भी अपनी सरकार बनाने के लिए पूरा जोर लगा दिया है, उन्होंने आज रात में 2 बजे अपने समर्थक विधायकों के साथ राजभवन पर मार्च निकाला, उन्होंने रात 2 बजे राज्यपाल से मिलकर सरकार बनाने का दावा पेश किया, उन्होंने कहा कि बिहार में हम सबसे बड़ी पार्टी हैं इसलिए सरकार बनाने का मौका पहले हमें मिलना चाहिए.

तेजस्वी यादव ने यह भी कहा कि उन्हें कई JDU विधायकों का भी समर्थन प्राप्त है और सरकार बनाने के लिए उनके पास पूरा नंबर है इसलिए उन्हें मौका दिया जाय, उन्हें आज सुबह 11 बजे का समय दिया गया है.

उधर जानकारी मिल रही है कि नीतीश कुमार बीजेपी विधायकों के समर्थन से साथ आज दिन में 10 बजे ही शपथ ले लेंगे, उन्होंने तेजस्वी यादव से पहले ही सरकार बनाने का दावा पेश कर दिया. JDU, BJP और अन्य NDA दलों को मिलकर नीतीश कुमार को 132 विधायकों का समर्थन प्राप्त है जबकि सरकार बनाने के लिए सिर्फ 122 विधायक चाहिए.

तेजस्वी यादव को जैसे ही पता चला कि कल दिन में 10 बजे ही नीतीश कुमार शपथ लेंगे, उन्होंने कहा कि जब वे 10 बजे शपथ लेंगे तो हमें 11 बजे का समय क्यों दिया गया है, यह लोकतंत्र की हत्या है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: