Jul 13, 2017

मीडिया को पिटवाते हुए तेजस्वी यादव ने पोस्ट किया वीडियो, बोले 'ये देखो मेरी गुंडागर्दी'


tejashvi-yadav-posted-video-of-his-gundagardi-on-twitter
बिहार के मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अपनी ही गुंडागर्दी वाली के वीडियो ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा है 'ये देखो, लालू का बेटा बिहार में कैसे गुंडागर्दी फैला रहा है. बात दरअसल यह है कि कल तेजस्वी यादव जब मीडिया के सवालों के जवाब दे रहे थे तो उनके कुछ सुरक्षा गार्डों ने मीडिया के लोगों के साथ मारपीट की, कई लोगों के कैमरे तोड़ दिए और कई लोगों को जमकर धुना, कहा जा रहा है कि तेजस्वी यादव ने ही अपने गार्डों को ऐसा करने का आदेश दिया.

तेजस्वी यादव के इस कारनामे की जमकर आलोचना हो रही है, JDU के लोग भी उनका इस्तीफ़ा मांग रहे हैं, लोग कह रहे हैं कि जब उप-मुख्यमंत्री ही गुंडागर्दी फैलाएगा तो आम लोगों पर इसका क्या असर होगा. चौतरफा आलोचना के बार तेजस्वी यादव ने इस पिटाई कार्यक्रम का एक वीडियो बनाया और ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा 'ये देखिये मेरी गुंडागर्दी'.
tejashwi-yadav-gundagardi-video

इस वीडियो में में तेजस्वी यादव ने कहा है कि मीडिया ने उनके ऊपर जो आरोप लगाए हैं वो झूठे हैं, मीडियाकर्मियों ने उनकी सुरक्षा में लगे गार्डों को परेशान किया, तेजस्वी यादव ने कहा कि हमें सभी मीडिया वालों को एक जगह होने को कहा लेकिन हमारी किसी ने सुनी ही नहीं, यह भी कहा गया है कि एक मीडियाकर्मी के माइक से तेजस्वी यादव को चोट भी लग गयी. इसके बाद मीडिया वालों को पीटा गया. क्या मैंने कोई गलत किया. उन्होंने यह भी कहा कि माना कि सिपाही गरीब हैं, प्रभावहीन हैं पर वे इंसान हैं, उनका भी मान सम्मान है, बेवजह मार खाकर वे चुप क्यों रहें.

तेजस्वी यादव के कहने का मतलब है कि अगर किसी सभा में ज्यादा मीडिया वाले आ गए, अगर धक्का मुक्की में किसी पत्रकार का माइक उनके सर में लग गया या किसी सिपाही को लग गया तो मीडिया वालों को भी धुना जाएगा, वैसे आपको बता दें कि आज तक ऐसा मामला सामने नहीं आया है जिसमें किसी मीडियाकर्मी ने किसी सिपाही को पीटा हो.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: