Jul 19, 2017

बग्गा ने राहुल से पूछा, वाड्रा चीन की जमीन खरीद रहे हैं या आप दोनों भारत को चीन से बेच रहे हैं


tajinder-bagga-asked-is-robert-vadra-planning-to-sell-india-to-china
आज भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली के प्रवक्ता तजिंदर बग्गा ने ट्विटर पर खुलासा किया है कि राहुल गाँधी चीनी दूत से मिलने के लिए अपनी दीदी प्रियंका गाँधी और जीजा रॉबर्ट वाड्रा को भी साथ ले गए थे, आप को बता दें कि राहुल गाँधी ने पहले इस मुलाकत की खबर को गलत बताया था लेकिन पकडे जाने के बाद कहा था कि उन्होंने चीनी दूत से मुलाक़ात की है, और इसलिए की है क्योंकि उन्हें देश के क्रिटिकल मामलों की जानकारी होनी चाहिए.

आज तजिंदर बग्गा ने ट्विटर पर राहुल गाँधी, प्रियंका गाँधी, रॉबर्ट वाड्रा और चीनी दूत की मुलाकत की फोटो ट्वीट करते हुए कहा है कि माना कि आप विपक्ष के नेता होने के नाते चीनी दूत से मिलने गए थे लेकिन आप अपने जीजा रॉबर्ट वाड्रा और दीदी प्रियंका गाँधी को क्यों साथ लेकर गए थे. वे राजनीति में नहीं हैं तो देश के मामलों की खुफिया जानकारी उनके पास क्यों पहुँच रही है.

बग्गा ने राहुल गाँधी से पूछा कि इससे पहले आपके नेता मणिशंकर अय्यर पाकिस्तान से मोदी को हराने की मदद मांगने के लिए गए थे, अब आप चीन के साथ प्राइवेट मीटिंग कर रहे हैं, आखिर किस बात की डील हो रही है. 

उन्होंने कहा कि आप अपने साथ रॉबर्ट वाड्रा को भी ले गए थे, क्या वाड्रा चीन में कोई जमीन खरीदना चाहते हैं या वाड्रा भारत को चीन के हाथों बेचना चाहते हैं, आखिर कौन सी डील हो रही है. आखिर भारत में जमीन कब्जाने वाला रॉबर्ट वाड्रा दूसरे देशों पर कब्जा करने वाले चीन से क्यों मिल रहा है, क्या दोनों एक दूसरे की स्किल का आदान प्रदान कर रहे हैं.

नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: