Jul 29, 2017

सपा के गिरे 2 विकेट, मोदी-योगी की तारीफ करते हुए सपा MLC भुक्कल नवाब ने भी दिया इस्तीफ़ा


sp-mlc-bukkal-nawab-and-yashwant-singh-resign-praise-modi-yogi

आज समाजवादी पार्टी के लिए भी बुरी खबर आयी है, अब तक कांग्रेस पार्टी के ही विकेट गिर रहे थे, आज सपा के भी दो विकेट गिर गए, पहला विकेट गिरा सपा के MLC बुक्कल नवाब का, उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए इस्तीफ़ा दे दिया. वे राष्ट्रीय शिया समाज के संस्थापक भी हैं. उनका विकेट गिरने से सपा को बहुत बड़ा नुकसान हुआ है जबकि बीजेपी को फायदा होगा. दूसरा विकेट गिरा सपा के MLC यशवंत सिंह का. उन्होंने भी पार्टी से इस्तीफ़ा दे दिया. 

bukkal-nawab-and-yashwant-singh-resign
जो बेटा अपने बाप का नहीं हुआ वो किसी का क्या होगा: बुक्कल

सपा से इस्तीफ़ा देने का कारण बताते हुए बुक्कल नवाब ने कहा कि पिछले एक साल से वे घुटन महसूस कर रहे हैं, अखिलेश यादव ने अपने पिता के साथ जो किया वह सही नहीं है, जो बेटा अपने बाप का नहीं हुआ वो किसी का क्या होगा, अब तो समाजवादी पार्टी का बोर्ड लगाते हुए भी अजीब लगता है. मैं अब इसे समाजवादी पार्टी नहीं बल्कि समाजवादी अखाड़ा मानता हूँ.

बीजेपी वाले चाहेंगे तो ज्वाइन करूँगा: बुक्कल

उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी और योगी आदित्यनाथ के काम की तारीफ करते हुए कहा कि मोदी ने जो नारा दिया है 'सबका साथ और सबका विकास' मैं उससे बहुत प्रभावित हूँ, अगर बीजेपी वाले मुझे आमंत्रित करेंगे तो मैं बीजेपी ज्वाइन करूँगा क्योंकि यहाँ पर मैं योगी आदित्यनाथ के काम से बहुत खुश हूँ, उनके शासन में भ्रष्टाचार बंद हो गया है.

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने अखिलेश पर ली चुटकी

सपा के दो विकेट गिरने के बाद बीजेपी नेता और उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि सपा के विकेट क्यों गिर रहे हैं यह अखिलेश यादव अच्छी तरह से जानते हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: