Jul 14, 2017

बंगाल में अगर मानुष हिन्दू है तो मार दिया जाता है, औरत सिन्दूर लगाकर निकलती है तो उसके साथ..


smriti-irani-slams-mamata-banerjee-for-islamikaran-of-bengal
बंगाल में जिहाद को बढ़ावा देने के लिए केन्द्रीय मंत्री स्मृति इरानी ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को जमकर फटकार लगाई, उन्होंने कहा कि बंगाल में जिहादियों ने हिंसा-उत्पात मचा रखा है और सरकार आँखें बंद करके तमाशा देख रही है, ममता बनर्जी जिहादी तत्वों को बढ़ावा दे रही हैं और वे एक समुदाय के लोगों को मार रहे हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी वालों ने SAVE BENGAL का अभियान शुरू किया है, हम बंगाल की असलियत राष्ट्र के सामने रखेंगे और उन जिहादी तत्वों को सबक सिखाकर रहेंगे जिन्होंने राष्ट्र को झुकाने का काम किया है.

स्मृति ईरानी ने ममता बनर्जी पर बरसते हुए कहा कि वे माँ, माटी और मानुष की बात करती हैं लेकिन यहाँ पर महिलायें अगर सिन्दूर लगाकर शाम को घर से निकलती हैं तो उनके साथ कुछ भी हो सकता है, इसके अलावा अगर किसी मानुष के मुंह से गलती से भी निकल जाए कि वह हिन्दू है तो उसे मार दिया जाता है. यही नहीं जिस माटी पर TMC के गुंडों की नजर पड़ती है उसे लेकर रहते हैं भले ही एक समुदाय को खून से लहूलुहान कर दिया जाय.

स्मृति इरानी ने कहा कि यहाँ पर हमारे एक कार्यकर्त्ता की हत्या कर दी गयी, जब परिवार के लोग अपने प्रियजन के अंतिम संस्कार के लिए श्मशान जाने लगे तो जिहादियों ने उन्हें पकड़कर अधिकारियों के सामने ही पीटना शुरू कर दिया और अधिकारी खड़े होकर चुपचाप तमाशा देखते रहे.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: