Jul 19, 2017

घमंड में चूर है BJP, मायावती के इस्तीफे से बीजेपी को और फायदा पहुंचेगा: सीताराम येचुरी


sitaram-yachury-told-bjp-ghamand-me-choor-hai-on-mayawati

मायावती के इस्तीफे के बाद CPI(M) के राष्ट्रीय महासचिव सीताराम यचूरी ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला है, उन्होंने कहा कि जैसे जैसे बीजेपी राज्यसभा में बहुमत की तरफ जा रही है, घमंड में चूर होती जा रही है. आज बीजेपी नेताओं के इसी बर्ताव की वजह से मायावती ने राज्य सभा से इस्तीफ़ा दे दिया जिसका सीधा सीधा लाभ बीजेपी को मिलेगा.

सीताराम यचुरी ने कहा कि आज राज्य सभा में जो कुछ हुआ वह गलत था, विपक्ष के सभी सदस्यों ने सत्ता पक्ष से मायावती को बोलने देने की अपील की लेकिन वे चिल्लाते रहे और हूटिंग करते रहे, उन्होने मायावती को बोलने नहीं दिया जिसकी वजह से उन्हें गुस्सा आ गया और उन्होंने इस्तीफ़ा देने की धमकी दी.

सीताराम येचुरी ने बताया कि जब मायावती राज्य सभा से गुस्सा होकर जा रही थीं तो हम लोगों ने उन्हें रोकने की कोशिश की, हम लोगों ने उन्हें अपने इस्तीफे पर विचार करने को कहा लेकिन उन्होंने इस्तीफ़ा दे ही दिया, अब इसका लाभ सिर्फ बीजेपी को मिलेगा, जो कुछ हो रहा है वो गलत हो रहा है, बीजेपी वालों को घमंड हो गया है.

आपको बता दें कि आज मायावती ने राज्य सभा की सदस्यता से यह कहते हुए इस्तीफ़ा दे दिया कि उन्हें बीजेपी वाले बोलने का मौका नहीं दे रहे हैं, उनकी आवाज दबा रहे हैं हालाँकि यह इस सत्र का दूसरा दिन था इसके बावजूद भी मायावती ने जल्दबाजी में इस्तीफ़ा दे दिया जिसे उनका सोचा समझा प्लान भी कहा जा रहा है क्योंकि मायावती का टर्म 9 महीने बाद अपने आप ख़त्म हो रहा है और दोबारा वापस लौटने के लिए उनके पास विधायकों की संख्या नहीं है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

1 comment:

  1. Mayawati Ko Bole NE Se Deputy Chairman Korean NE Roka Na Ke BJP NE. Rajaysabha Mein Congresse ore Other Oppotion Ka Bahumate Hai. BJP Ka Nahi Pesele 3 Salo Se Yeah Hi Dadagiri Kare Rahe Hai.

    ReplyDelete