Jul 31, 2017

नीतीश कुमार के खिलाफ खुलकर आये शरद यादव, पढ़ें क्या कहा


sharad-yadav-told-jdu-bjp-alliance-unfortunate-in-bihar

बिहार में नीतीश और बीजेपी की सरकार बनने के बाद JDU के पूर्व अध्यक्ष और राज्य सभा सांसद शरद यादव खुलकर नीतीश कुमार के खिलाफ आ गए हैं, आज उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के इस निर्णय से सहमत नहीं हूँ, यह दुर्भाग्यपूर्ण फैसला है, बिहार के लोगों ने हमें इसलिए मैंडेट नहीं दिया था.

sharad-yadav-opposed-nitish-kumar-decision

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कांग्रेस और लालू से शरद यादव की नजदीकी का अंदाजा लगाकर नीतीश कुमार ने बीजेपी से हाथ मिलाने की बात उन्हें नहीं बतायी, उन्हें लगा कि शरद यादव घर का भेद बताकर उनका खेल खराब कर देंगे, जब नीतीश कुमार ने एकाएक बीजेपी के साथ सरकार बना ली तो शरद यादव को सदमा लग गया और उन्होंने तीन दिनों तक किसी से बात नहीं की, हालाँकि लालू यादव से वो बात करते रहे.

अब लालू यादव नीतीश कुमार से बदला लेना चाहते हैं इसलिए शरद यादव को मोहरा बना रहे हैं, उन्हें लगता है कि अगर शरद यादव ने नीतीश कुमार के खिलाफ विद्रोह कर दिया और अपने साथ 10 विधायकों को भी तोड़ लिया तो बिहार में नीतीश कुमार की सरकार गिर जाएगी और लालू कांग्रेस के साथ मिलकर सरकार बना लेंगे. लालू यादव की रणनीति काम भी कर रही है क्योंकि शरद यादव ने नीतीश कुमार के फैसले को गलत बताया है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: