Jul 14, 2017

दिल्ली से दहाड़े मनोज तिवारी, ममती जी, हम आपको बंगाल को बर्बाद करने नहीं देंगे, हद हो गयी


save-bengal-manoj-tiwari-slams-mamata-banerjee-destroy-bengal
नई दिल्ली: दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने आज दिल्ली में 'सेव बंगाल' आन्दोलन की शुरुआत करते हुए ममता बनर्जी पर बंगाल को बर्बाद करने का आरोप लगाया, इससे पहले उन्होंने ममता बनर्जी की वोट पालिसी का भी खुलासा किया, उन्होंने बताया कि जो भी बंगाली बीजेपी को वोट देना चाहते हैं वोट के दिन ममता बनर्जी उनके घर पर अपने आदमियों को छूरा लेकर भेज देती हैं, उनका ID छीन लिया जाता है और ममता बनर्जी के आदमी उनके नाम से बटन दबाकर आ जाते हैं और वे चुनाव जीत जाती हैं.

मनोज तिवारी ने बंगाल के हालात पर नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा हम बड़े शान ने 'मातरम् मातरम् वन्दे मातरम् गाते हैं तो ये किसने लिखा, ये इसी धरती के लाल बंकिम चन्द्र चटर्जी ने लिखा, हम बड़े सुर में राष्ट्र गान गाते हैं जिसपर हमारे देश के जवान शहीद होने के लिए तैयार रहते हैं वह हमारे इसी धरती के लाल रवींद्र नाथ टैगोर ने लिखा था. विवेकान्द जी, जिन्हें विदेश में भी लोग अपना सबसे बड़ा हीरो मानते हैं, बंगाल की धरती पर इतने महापुरुष पैदा हुआ हैं, बंगाल हमारी शान है, ममता बनर्जी, हम आपको बंगाल को बर्बाद करने की इजाजत नहीं देंगे.

मनोज तिवारी ने कहा कि हम राजघाट पर इसलिए खड़े हुए हैं ताकि बापू भी हमारी आवाज को सुन सकें, हम इसलिए भी इकठ्ठे हुए हैं क्योंकि यहाँ का मुख्यमंत्री भी बार बार बंगाल जाकर ममता बनर्जी के गले मिलता है लेकिन बंगाल में ऐसी बातें होती हैं तो वह बाहर निकलकर उनसे नहीं पूछता कि यह सब क्यों हो रहा है, क्या अरविन्द केजरीवाल को सांप सूंघ गया है, क्या उसे पता नहीं है कि ममता बनर्जी ने बंगाल में क्या किया, उसको भी आकर बोलना चाहिए.

मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली में सरकार जिसकी है, जो सीएम बना है, वो भी उसी प्रवृत्ति का व्यक्ति है, नारंग को भूल जाएंगे क्या हम लोग, इसी शहर में नारंग मारा गया, इसी दिल्ली में वही हुआ तो बशीरघाट में हो रहा है.

मनोज तिवारी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ प्रतिज्ञा ली कि जब जब उन्हें जरूरत पड़ेगी इस देश के लिए हम अपने प्राणों की आहुति देने को तैयार हैं, हमारा देश रियल में सेक्युलर देश है, हम सेक्युलरिज्म की तरफ जाएंगे और किसी को भी इस तरह से पक्षपात करने की इजाजत नहीं देंगे, हम तुस्टीकरण की इजाजत नहीं देंगे.
save-bengal-bjp

नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: