Jul 14, 2017

संत आसाराम ने मीडिया को दिया धन्यवाद, बोले ‘मेरी बात दूर तक गयी और तकलीफ थोड़ी कम हो गयी’


sant-asaram-strong-reply-to-fake-media-after-free-from-384-66a

आज ट्विटर पर फिर से क्लीन-चिट टू बापूजी ट्रेंड कर रहा है, पिछले कई दिनों से आसाराम सोशल मीडिया पर छाये हुए हैं लेकिन हैरानी की बात ये है कि भारत के इलेक्ट्रॉनिक मीडिया चैनल उनकी खबर को इग्नोर कर रहे हैं, हाल ही में आसाराम बापू को 384 एवं 66A आईटी एक्ट में बरी कर दिया गया था लेकिन इलेक्ट्रॉनिक मीडिया ने उनके निर्दोष होने की खबर को नहीं दिखाया, इसी मीडिया ने उस वक्त हायतौबा मचा दिया था जिस वक्त उनपर यौन शोषण का आरोप लगा था, मीडिया ने आरोप की सच्चाई का इन्तजार भी नहीं किया और आसाराम पर बलात्कारी का लेबल चिपका दिया, हालाँकि अभी तक आसाराम पर दोष साबित नहीं हुआ है.

आज आसाराम को जब मौका मिला तो उन्होंने मीडिया का धन्यवाद बोलते हुए कहा - मेरी बात दूर तक गयी और मेरी तकलीफ थोड़ी कम हो गयी. इस मौके पर आसाराम ने गुरु पूर्णिमा के मौके पर सन्देश भी दिया. उनके भक्त उन्हें देखने के लिए जेल से बाहर भारी संख्या में उपस्थित थे, सैकड़ों लोगों का रोते रोते बुरा हाल था क्योंकि वे आसाराम को इस तरह से जेल में नहीं देख पा रहे हैं.

आपको बता दें कि संत आसाराम को 6 जून को जोधपुर की एडीजे कोर्ट से आंशिक राहत मिली थी, एडीजे कोर्ट ने आसाराम को IPC की धारा 384 एवं 66A आईटी एक्ट से बरी कर दिया था. जानकारी के लिए बता दें कि आसाराम के खिलाफ नाबालिक छात्रा के यौन शोषण के आरोप के साथ साथ पुलिस के खिलाफ दुष्प्रचार करने एवं धमकाने का भी आरोप लगा था और इसी के तहत उनपर IPC की धारा 353, 355, 384, 117, 189, 120 एवं आईटी एक्ट की धारा 66A के तहत मुकदमा दर्ज हुआ था.

आसाराम के निर्दोष साबित होने की खबर को इलेक्ट्रॉनिक मीडिया ने नहीं दिखाया लेकिन प्रिंट मीडिया और सोशल मीडिया ने उनकी खबर को दिखाया जिसकी वजह से आसाराम की जेल में तकलीफ थोड़ी कम हो गयी. 
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: