Jul 25, 2017

मौलवी से बोले संबित पात्रा, तुमने तो मेरे सामने ही 20 बार वन्दे मातरम् बोल दिया, अब तो गए तुम


sambit-patra-maulana-rashid-rashidi-vande-mataram-debate

आज जी न्यूज़ टीवी के 'ताल ठोंक के' टीवी डिबेट शो में बीजेपी नेता संबित पात्रा ने मौलवी रशीद राशिदी को जमकर झाड़ दिया, मौलाना का कहना था कि वन्दे मातरम बोलने से इस्लाम धर्म नष्ट हो जाता है इसलिए हम वन्दे मातरम नहीं बोलेंगे. भारत के मुसलमान वन्दे मातरम नहीं बोलेंगे. दो मिनट के भाषण में उन्होंने कई बार वन्दे मातरम बोल दिया.

जब संबित पात्रा की बारी आयी तो उन्होंने मौलाना रशीद रशीदी का झाड़ दिया, उन्होंने कहा कि मौलाना कहते हैं कि वन्दे मातरम बोलने से इस्लाम खतरे में आ जाएगा लेकिन इन्होने मेरे सामने ही 20 बार वन्दे मातरम बोल दिया, इसका मतलब है कि ये अब मुस्लिम नहीं रहे, अब तो इनका इस्लाम धर्म ख़राब हो गया. उन्होंने कहा कि आप लोग इस्लाम को जितना कमजोर समझते हो दरअसल इस्लाम उतना कमजोर नहीं होगा.

उन्होंने कहा कि तुम लोग वन्दे मातरम नहीं सुनना चाहते अगर हम लोग आपकी तरह अजान सुनने से मना कर दें तो सोचो क्या होगा, हम आपकी अजान सुनते हैं फिर भी हमारा धर्म नष्ट नहीं होता लेकिन तुम्हार इस्लाम इतना कमजोर है कि वन्दे मातरम बोलने से नष्ट हो जाता है.

इस डिबेट शो में मौलाना राशिद ने कई विवादास्पद बयान दिए जिसकी वजह से रोहित सरदाना ने उन्हें फटकार लगाई और शो से बाहर जाने को कहा लेकिन बाद में मौलाना राशिद ने अपनी गलती मान ली जिसकी वजह से उन्हें शो में दोबारा शामिल कर लिया गया.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: