Jul 30, 2017

केरल में RSS कार्यकर्त्ता की हत्या से मचा कोहराम


rss-worker-hacked-to-death-in-kerala-bjp-allege-cpi-m-workers

केरल के थिरुवनंतपुरम के श्रीकार्यम इलाके में कल एक आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या कर दी गयी. उन्हें बहुत ही बेरहमी से मारा गया, बीजेपी ने इस हत्या का आरोप कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ़ इंडिया मार्क्सिस्ट CPI(M) पर लगाया है, बीजेपी का कहना है कि CPIM वाले हमेशा आरएसएस कार्यकर्ताओं की हत्या करते रहते हैं और इस हत्या के पीछे भी वही लोग हैं.

आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या के बाद कोहराम मच गया है, आज बीजेपी ने पूरे राज्य में बंद का ऐलान किया है, सभी दुकानें और बाजार बंद करा दिए गए हैं और दोषी लोगों पर कार्यवाही की मांग की जा रही है. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि केरल में 27 जुलाई से CPIM और BJP ने एक दूसरे के खिलाफ जंग का खुला ऐलान कर दिया है, अगर कोई एक पार्टी के लोगों को मारता है तो दूसरी पार्टी वाला भी उनके किसी आदमी को मार देता है, अगर एक का ऑफिस तोडा जाता है तो दूसरे का भी ऑफिस तोड़ दिया जाता है. इस जंग से केरल को बहुत नुकसान हो रहा है.

दोनों पार्टियों की इस लड़ाई में पुलिस भी कुछ नहीं कर पा रही है क्योंकि दोनों पार्टियाँ एक दूसरे पर आरोप लगाती हैं, यह लड़ाई केरला में धीरे धीरे गृह युद्ध का रूप लेती जा रही है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: