Jul 10, 2017

RJD विधायकों की मीटिंग में तेजस्वी यादव के बारे में लिया गया बड़ा फैसला: पढ़ें क्या


rjd-meeting-mla-decides-tejashwi-yadav-will-not-resign

पटना: होटल टेंडर घोटाले में लालू और उनकी पत्नी राबड़ी देवी के अलावा बेटे तेजस्वी यादव के नाम पर भी FIR दर्ज की गयी है और किसी भी पल इन लोगों की गिरफ्तारी हो सकती है, तेजस्वी यादव बिहार के उप-मुख्यमंत्री हैं इसलिए उनके इस्तीफे पर चर्चा के लिए RJD विधायकों की बैठक बुलाई गयी थी.

पहले ये आशंका जताई जा रही थी कि तेजस्वी यादव अपने पद से इस्तीफ़ा दे देंगे लेकिन RJD विधायकों ने तेजस्वी यादव की तारीफ करते हुए कहा कि वे इस्तीफ़ा नहीं देंगे क्योंकि उनपर राजनीतिक द्वेष के तहत कार्यवाही हो रही है. रिपोर्ट के हवाले से बताया जा रहा है कि बैठक में उनके इस्तीफे पर चर्चा ही नहीं हुई बल्कि उनकी तारीफ की गयी.

पार्टी ने बयान जारी करते हुए कहा कि तेजस्वी यादव एक अच्छे नेता रहे हैं और आगे भी रहेगें, उन्हें इस्तीफ़ा देने की जरूरत नहीं है क्योंकि भारतीय जनता पार्टी द्वारा उनकी छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है लेकिन उनकी कोशिश कामयाब नहीं होगी, हम पहले की तरह एक बार फिर से उभरेंगे.

बयान में यह भी कहा गया कि लालू और नीतीश के बीच में भी कोई विवाद नहीं है क्योंकि कल नीतीश कुमार ने खुद लालू यादव को फोन करके उनके हाल चाल की जानकारी ली थी. महागठबंधन को भी कोई खतरा नहीं है हालाँकि बीजेपी नेता इसे तोड़ने की भरपूर कोशिश कर रहे हैं.
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें
loading...

0 comments: