Jul 10, 2017

सुरजेवाला ने राहुल गाँधी को तेल लगाने की हद पार की, बोला सफ़ेद झूठ लेकिन पकड़े गए: पढ़ें


randeep-singh-surjewala-told-lei-on-rahul-gandhi-meet-china-envoy
सभी राजनीतिक पार्टियों के नेता अपनी पार्टियों के बड़े नेताओं को तेल लगाते हैं ताकि वह उनके नजदीक रह सकें लेकिन कांग्रेसी प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने आज राहुल गाँधी को तेल लगाने की हद पार करते हुए ना सिर्फ सफ़ेद झूठा बोला बल्कि कई मीडिया चैनलों को झूठा और भक्त बता दिया लेकिन बाद में उनका झूठ पकड़ा गया और वे खुद शर्मशार हो गए. हालाँकि उसके बाद भी उन्हें शर्म नहीं आयी और वे बहाने पर बहाने बनाते रहे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 8 जुलाई को राहुल गाँधी और चीनी राजदूत की चुपचाप मुलाक़ात हुई थी, कांग्रेस ने देश से यह जानकारी छुपाई क्योंकि राहुल गाँधी चोरी से मिले थे, हालाँकि चीनी राजदूत ने खुद ट्विटर पर इस मुलाक़ात की जानकारी दी जिसके बाद मीडिया में खबर वायरल हो गयी. लेकिन बाद में चीनी राजदूत ने भी वह ट्वीट डिलीट कर दिया.

इसके बाद रणदीप सुरजेवाला सामने आये और सदेद झूठ बोलते हुए मीडिया की इस खबर को झूठा बताया, उन्होंने कुछ मीडिया चैनलों को भक्त भी बता दिया, आप खुद देखिये - 
आपने देखा ना, रणदीप सुरजेवाला कितना गुस्सा हो गए लेकिन आखिर में इस बात का खुलासा हो ही गया कि राहुल गाँधी सच में चीनी राजदूत से मिले थे, झूठ पकडे जाने के बाद सुरजेवाला को शर्म आनी चाहिए थी लेकिन उन्हें नहीं आयी, वह उसके बाद भी राहुल गाँधी को तेल लगाते रहे और कहा - राहुल गाँधी से मिलने के लिए दुनिया के सभी देशों के दूत आते रहते हैं, भूटान के दूत भी आएगा थे, पूर्व NSA शिवशंकर मेनन भी आए थे, G5 देशों के सभी राजदूत राहुल गाँधी से मिलने आते हैं. ऐसे में चीनी राजदूत से राहुल गाँधी की मुलाक़ात हुई तो क्या गलत हुआ.

रणदीप सुरजेवाल जी, अगर गलत नहीं किया है तो अपने झूठ क्यों बोला, कांग्रेस ने देश से यह जानकारी क्यों छुपाई और चीनी राजदूत ने किस डर से वह ट्वीट डिलीट कर दिया जिसमें उन्होंने लिखा था कि हमारी राहुल गाँधी से मुलाकात हुई है.

रणदीप सुरजेवाला जी, तेल लगाने की भी हद होती है, आप राहुल गाँधी को तेल लगाओ लेकिन जहाँ पर देश की सुरक्षा की बात हो, वहां कम से कम झूठ तो मत बोलो. देश को खतरे में तो मत डालो.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

1 comment:

  1. congress ka mansik diwala nikal chukka he aur yeh log present position ko hajam nahin kar pa rahe. in ko yeh samajh nahin aa raha ki is se bhi bura hashar hoga agar aise hi yeh bewkufian karte rahe.

    ReplyDelete