Jul 7, 2017

रामविलास पासवान बोले, अगर कोसना है तो लालू यादव नीतीश कुमार को कोसें, क्योंकि उन्होंने ही


ramvilas-paswan-said-lalu-yadav-should-blame-only-nitish-kumar
होटल टेंडर घोटाले में लालू यादव फंस गए हैं, आज CBI ने उनके 12 ठिकानों पर छापा मारकर कई अहम सबूत जब्त किये, छापा मारे जाने के बाद लालू यादव ने बीजेपी, अमित शाह और नरेन्द्र मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि ये लोग पूरे देश पर खुद राज करने के लिए अपने विरोधियों को जेल भेजना चाहते हैं लेकिन हम इनके सपने को पूरा नहीं होने देंगे, हम मिटटी में मिल जाएंगे लेकिन बीजेपी और नरेन्द्र मोदी को उखाड़कर जाएंगे.

लालू यादव की बात पर प्रतिक्रिया देते हुए रामविलास पासवान ने कहा कि अगर लालू यादव को किसी को कोसना ही है तो उन्हें अपने साथी नीतीश कुमार को कोसना चाहिए क्योंकि आज उन पर जो भी संकट आया है वह नीतीश कुमार की वजह से आया है, क्योंकि नीतीश कुमार ने ही 2006 में यह मामला उठाया था, उन्होंने ही CBI जांच की मांग की थी लेकिन बाद में उन्होंने लालू यादव से दोस्ती कर ली. अब नीतीश कुमार की मांग पर CBI लालू यादव पर कार्यवाही कर रही है तो इसके नीतीश कुमार को दोष देना चाहिए ना कि बीजेपी और नरेन्द्र मोदी को.

रामविलास पासवान ने कहा कि लालू यादव की बनामी संपत्ति पर अगर एक्शन हो रहा है तो इसमें कौन सी राजनीति है, उनके साथी नीतीश कुमार ही तो बेनामी संपत्ति पर एक्शन की मांग कर रहे थे, अब अगर एक्शन हो रहा है तो इसके लिए नीतीश कुमार को दोष देना चाहिए या BJP को. अगर इसमें कोई राजनीति कर रहा है तो इसके पीछे नीतीश कुमार हैं क्योंकि बेनामी संपत्ति का मुद्दा सबसे पहले उन्होंने ही उठाया था.

रामविलास पासवान ने यह भी कहा कि लालू के ऊपर कार्यवाही में केंद्र का कोई रोल नहीं है क्योंकि इससे पहले जब लालू यादव जेल गए थे तो उस समय UPA-कांग्रेस सरकार थी, उस समय वे चारा घोटाला मामले में जेल गए थे, उस समय ना तो बीजेपी सरकार थी और ना ही नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री थे.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: