समय के पाबन्द निकले राहुल गाँधी, बच्चों के स्कूल खुलते ही नानी के घर से आ गए वापस

rahul-nani-ke-ghar-se-wapas-aa-gaye-hain-news-in-hindi
New Delhi: कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गाँधी समय के बहुत पाबन्द हैं, 3 जुलाई यानी कल से बच्चों के स्कूल खुल रहे हैं, सभी बच्चे अपनी ना-नानी, मामा-मामी के घर से वापस आ गए हैं, राहुल गाँधी भी सभी बच्चों की तरह समय से अपनी नानी के घर से वापस आ गए हैं, कल से वे काम पर लग जाएंगे इसलिए बीजेपी वालों में ख़ुशी की लहर है, राहुल गाँधी जितना अधिक बोलते हैं बीजेपी को उतना ही फायदा होता है इसलिए बीजेपी वाले चाहते हैं कि राहुल गाँधी काम पर लग जाएं और मोदी के खिलाफ ज्यादा से ज्यादा बोलें.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राहुल गाँधी पिछले महीने 13 जून को अपनी नानी के घर इटली गए थे, उन्होंने जाने से पहले ट्वीट किया था - अपनी नानी और परिवार से मिलने के लिए कुछ दिनों के लिए इटली जा रहा हूँ, मैं उनके साथ कुछ समय बिताकर वापस आऊंगा.

राहुल गाँधी के नानी के घर जाने की खबर सुनकर बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा था कि जैसे अन्य बच्चे गर्मियों की छुट्टियों में अपनी नानी के घर जाते हैं उसी तरह से राहुल गाँधी भी अपनी नानी के घर जा रहे हैं, बच्चे अगर गर्मी की छुट्टियों में नहीं घूमेंगे तो कब घूमेंगे. राहुल गाँधी पूरे 18 दिन बाद अपनी नानी के घर से वापस आये हैं.

एक अन्य बीजेपी नेता तजिंदर बग्गा ने भी राहुल गाँधी से कहा था कि - नानी के घर जाऊँगा, खूब मलाई खाऊंगा, मोटा होकर आऊंगा और अगला धरना करूँगा. बग्गा ने ऐसा इसलिए कहा था क्योंकि राहुल गाँधी ने मध्य प्रदेश में किसानों के नाम पर शिवराज सरकार के खिलाफ बहुत बड़े आन्दोलन की शुरुआत की थी, लेकिन आन्दोलन के बीच में ही उन्हें नानी याद आ गयी और वे इटली चले गए. फिलहाल वे वापस आ गए हैं इसलिए ट्विटर पर लोग खुश हैं.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: