Jul 13, 2017

मोदी सरकार को मैथ सिखाने के लिए राहुल गाँधी ने दिया मैथ शिक्षक का विज्ञापन: पढ़ें क्यों


rahul-gandhi-said-modi-sarkar-need-math-tutor-apply-to-pmo
कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी ने आज मोदी सरकार के मैथ ज्ञान का ही मजाक उड़ा डाला है, उन्होने मोदी सरकार के लिए खुद ही ट्विटर पर मैथ शिक्षक के लिए विज्ञापन देते हुए कहा कि मोदी सरकार को तुरंत ही मैथ शिक्षक की जरूरत है, जितनी जल्दी हो सके प्रधानमंत्री कार्यालय में अप्लाई करें.
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि RBI गवर्नर उर्जित पटेल नोटबंदी की रिपोर्ट देने के लिए वित्तीय संसदीय स्थायी समिति के समक्ष उपस्थिति हुए थे, जब संसदीय पैनल ने उनसे पूछा कि नोटबंदी के बाद कितना पैसा बैंक में जमा हो गया है, इस सवाल का जवाब देते हुए उर्जित पटेल ने कहा कि अभी भी नोटों की गिनती जारी है.

उर्जित पटेल के इस जवाब से कांग्रेस नेता की अगुवाई वाली वित्तीय संसदीय स्थायी समिति नाखुश नजर आयी क्योंकि उन्हें जमा हुए नोटों की पूरी  गिनती चाहिए थी लेकिन ऐसा लगता है कि उर्जित पटेल ने जान बूझकर उन्हें टरका दिया क्योंकि अगर कांग्रेस को पता चल जाता कि मोदी सरकार ने नोटबंदी से कितने पैसे कमाए हैं तो उनकी आँखों में ये पैसे चुभने लगते और बवाल खड़ा करती.

जब कांग्रेस को जमा हुए नोटों की संख्या के बारे में नहीं पता चला तो राहुल गाँधी ने मोदी सरकार के मैथ पर ही सवाल उठा दिया, उन्होने मोदी सरकार के मैथ का मजाक उड़ाते हुए कहा कि सरकार को मैथ शिक्षक की जरूरत है, तुरंत ही PMO में अप्लाई करें.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: