Jul 27, 2017

राहुल गाँधी बोले 'हमें 3-4 महीनें से पता थी ये बात'


rahul-gandhi-said-i-know-bjp-nitish-relation-from-past-4-months

बिहार में सिर्फ 12 घंटों में इतनी तेजी से घटनाक्रम बदला कि नीतीश कुमार मुख्यमंत्री पद का त्याग करके फिर से मुख्यमंत्री बन गए हालाँकि अब उनकी सरकार में RJD की जगह BJP आ गयी है, अब बिहार में नीतीश-सुशील की जोड़ी फिर से एक हो गयी है, आज नीतीश कुमार ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली जबकि सुशील कुमार मोदी ने उप-मुख्यमंत्री पद की शपथ ली.

नीतीश कुमार के कदम पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी ने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार को धोखा दिया है, बिहार के लोगों ने साम्प्रदायवाद के खिलाफ नीतीश कुमार को वोट दिया था लेकिन आज वे उन्हीं लोगों से मिल गए.

राहुल गाँधी ने कहा कि हिंदुस्तान की राजनीति में यही कमीं है, यहाँ अपने स्वार्थ के लिए कोई कुछ भी करने को तैयार रहना है, कोई नियम कानून नहीं है.

राहुल गाँधी ने कहा कि नीतीश कुमार और बीजेपी के रिश्तों के बारे में हमें पहले से ही पता था, हम माहौल देखकर ही अंदाजा लगा लेते हैं कि क्या हो रहा है, नीतीश और बीजेपी के बीच पिछले तीन-चार महीनों से खिचड़ी पाक रही थी. वह हमसे भी मिले थे लेकिन हमनें उनका मूंड भांप लिया था.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

1 comment:

  1. पता था तो पप्पू जी 4-5 महीने बहुत है तो डेमेज कंट्रोल के लिए आप क्या कर रहे थे। आप समझ रहे की आप ऐसा कहेगे तो पब्लिक आपको बड़ा बुद्धीमान समझेगी। सही तो यह है कि ऐसा बता कर आपने साबित किया कि आप पप्पू है।

    ReplyDelete