Jul 16, 2017

आजकल बहुत फनी ट्वीट कर रहे हैं राहुल गाँधी, लोगों का खूब कर रहे हैं मनोरंजन: बीजेपी


rahul-gandhi-posting-funny-tweets-says-bjp

भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने राहुल गाँधी का मजाक बनाते हुए कहा है कि आजकल वे फनी ट्वीट कर रहे हैं, गंभीर मसलों पर भी वे खुश हो रहे हैं और फनी ट्वीट करके अपनी ख़ुशी का इजहार भी कर रहे हैं. देश संकट में है लेकिन राहुल गाँधी को कोई चिंता नहीं है.

आपको बता दें कि कल राहुल गाँधी ने उत्तर प्रदेश के योगी आदित्यनाथ के खिलाफ ट्वीट करते हुए कहा था कि - योगी जी का बढ़िया फैसला, आप पैसे बचाने के लिए अब सभी हॉस्पिटल बंद करवा दो.

राहुल गाँधी ने ऐसा इसलिए कहा था क्योंकि योगी आदित्यनाथ ने पूर्व अखिलेश सरकार की फ्री लैपटॉप वितरण योजना को बंद करने का फैसला किया है, किसानों की कर्जमाफी की वजह से सरकार पर बोझ है इसलिए लैपटॉप वितरण योजना पर कैंची चला दी गयी. राहुल गाँधी ने इसी बात के लिए योगी का मजाक बनाया.
ऐसा नहीं है कि राहुल गाँधी ने पहली बार फनी ट्वीट किया हो, परसों भी राहुल गाँधी ने मोदी सरकार के खिलाफ एक ट्वीट किया था, उन्होंने मोदी सरकार को मैथ सिखाने के लिए एक मैथ शिक्षक का विज्ञापन देते हुए कहा - सरकार को एक मैथ शिक्षक की जरूरत है, प्रधानमंत्री कार्यालय में जल्द से जल्द अप्लाई करें.

इसी बात पर बीजेपी प्रवक्ता नलिन कोहली ने कहा कि राहुल गाँधी आजकल फनी ट्वीट करके लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं. ऐसे ट्वीट करके वो यह भी जाहिर कर रहे हैं कि आजकल वे बहुत खुश हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: