Jul 15, 2017

मोदी की आंधी में टिक नहीं पा रहे राहुल गाँधी, 73 फ़ीसदी भारतीयों ने मोदी पर जताया भरोसा


rahul-gandhi-flop-against-modi-73-percent-indian-trust-pm-modi

ऐसा लगता है कि मोदी की आंधी में राहुल गाँधी टिक नहीं पा रहे हैं क्योंकि मोदी पर भारतीयों का भरोसा बढ़ता ही जा रहा है, 6 महीनें पहले 60 फ़ीसदी भारतीय मोदी के ऊपर भरोसा करते थे लेकिन अब यह भरोसा बढ़कर 73 फ़ीसदी हो गया है, सरकार पर जनता के भरोसे के मामले में भारत दुनिया में नंबर वन पर है, मतलब जितना लोग मोदी सरकार पर भरोसा करते हैं दुनिया के किसी भी देश की जनता अपनी सरकार पर उतना भरोसा नहीं करती.

मोदी पर बढ़ते भरोसे ने कांग्रेस की टेंशन बढ़ा दी है, राहुल गाँधी उनकी आंधी के सामने टिक नहीं पा रहे हैं, कांग्रेस अपनी बात को जनता के सामने सही ढंग से पहुंचा नहीं पा रहे हैं, नोटबंदी और सर्जिकल स्ट्राइक पर नकारात्मक राजनीति करना कांग्रेस को बहुत भारी पड़ रहा है क्योंकि कांग्रेस की राजनीति देश की जनता अच्छी तरह से समझ रही है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कल अंतर्राष्ट्रीय Forbes मैगजीन ने इकॉनोमिक को-ऑपरेशन एंड डेवलपमेंट की रिपोर्ट जारी की थी, इस रिपोर्ट में इस बात का सर्वे किया गया था कि किस देश की जनता अपनी सरकार पर कितना भरोसा करती है, सर्वे में भारत नंबर एक पर रहा, यहाँ की 73 फ़ीसदी जनता मोदी सरकार पर भरोसा करती है. 

इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर कनाडा रहा जहाँ की 62 फ़ीसदी जनता अपनी सरकार पर भरोसा करती है, लिस्ट में सबसे नीचे ग्रीस रहा जहाँ पर सिर्फ 13 फ़ीसदी जनता अपनी सरकार पर भरोसा करती है जबकि तीसरे स्थान पर ग्रीस रहा. अमेरिका में सिर्फ 30 फीसदी लोग डोनाल्ड ट्रम्प सरकार पर भरोसा करते हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: