Jul 26, 2017

नीतीश कुमार के इस्तीफे की खबर सुनकर खुश हो गए PM MODI, बोले 'वाह नीतीश जी, आपको बधाई'


pm-narendra-modi-happy-after-nitish-kumar-resignation-bihar-cm

आज बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्यपाल केसरीनाथ त्रिपाठी से मिलकर मुख्यमंत्री पद से इस्तीफ़ा दे दिया. नीतीश कुमार ने आज अचानक JDU विधायक दल की मीटिंग बुलाई, इस्तीफ़ा देने का फैसला किया और राजभवन जाकर राज्यपाल केसरीनाथ त्रिपाठी को अपना इस्तीफ़ा सौंप दिया.

नीतीश कुमार के इस्तीफे की खबर सुनकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बहुत खुश हो गए, उन्होंने तुरंत ट्वीट करके कहा - भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई में जुड़ने के लिए नीतीश कुमार जी को बहुत बहुत बधाई, सवा सौ करोड़ नागरिक ईमानदारी का स्वागत और समर्थन कर रहे हैं.

उन्होंने दूसरे ट्वीट में कहा - देश के और विशेष रूप से बिहार के उज्जवल भविष्य के लिए राजनीतिक मतभेदों से ऊपर उठकर भ्रष्टाचार के खिलाफ एक होकर लड़ना, आज देश और समय की मांग है.

pm-narendra-modi-happy-after-nitish-kumar-resignation

बताया जा रहा है कि आज लालू यादव के बयान की वजन से नीतीश कुमार नाराज थे, लालू यादव ने दोपहर एक प्रेस वार्ता में कहा था कि मैंने नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाया है, लालू यादव की बात सुनकर नीतीश कुमार को आघात लगा था, उन्होंने आपातकालीन मीटिंग बुलाकर इस्तीफ़ा देने का फैसला ले लिया.

बताया जा रहा है कि नीतीश कुमार तेजस्वी यादव का इस्तीफ़ा चाहते थे लेकिन तेजस्वी यादव इस्तीफ़ा देने को तैयार नहीं थे, कई दिनों से राजनीतिक उठापटक चल रही थी, नीतीश कुमार दिल्ली में राहुल गाँधी से भी मिले लेकिन बात नहीं बनी और उन्होंने अपने पद से इस्तीफ़ा देकर महागठबंधन तोड़ दिया.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: