Jul 1, 2017

कभी यहाँ खँडहर था लेकिन मोदी ने यहाँ बनवा दिया एशिया का सबसे खूबसूरत खेल स्टेडियम, वाह


pm-modi-best-development-work-transtadia
Ahmedabad, 1 July: कल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुजरात के अहमदाबाद में एशिया के सबसे खूबसूरत इंटीग्रेटेड स्पोर्ट्स स्टेडियम TransStadia का उद्घाटन किया. यह गुजरात के अलावा देश का सबसे बड़े खेल स्टेडियम है जिसमें सभी तरह के खेलों की व्यवस्था है. इस स्टेडियम की शुरुवात मोदी ने गुजरात के मुख्यमंत्री रहते शुरू करवाई थी, कल यह स्टेडियम पूरी तरह से बनकर पूरा हो गया और राज्य के लोगों को सौंप दिया गया.

मोदी ने इस मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए बताया - जो लोग इस इलाके से परिचित हैं, उन्हें पता होगा कि 10 साल पहले यहाँ पर क्या था, ये डेरी का एक टूटा फूटा खँडहर था, यहाँ पर कुत्ते आकर घुस जाते थे, ऐसी बीरान बंजर अवस्था में पड़ा था, अगर सपने देखने का सामर्थ्य हो तो दुनिया कैसी बदलती है वो यहाँ पर आ करके देख सकते हैं.

मोदी ने कहा कि जो लोग यहाँ पर आये हैं मैं उनसे आग्रह करूँगा कि प्रोग्राम ख़त्म होने के बाद इस स्टेडियम की सभी फैसिलिटी देखकर जाएं और औरों को भी आप प्रेरित करें कि अब हिंदुस्तान में भी वे सारी व्यवस्थाएं विकसित हो रही हैं जो हमारे खिलाडी दुनिया भर में देखते हैं.

मोदी के कहने का मतलब था कि अगर सपने देखे जांय और प्रयास किये जाँय तो खँडहर खँडहर को भी खूबसूरत खेल स्टेडियम में बदला जा सकता है जैसा उन्होंने करके दिखाया है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: