Jul 31, 2017

पटना हाई कोर्ट ने लालू यादव के लिए आयी बहुत बुरी खबर: पढ़ें


patna-high-court-dismisses-rjd-plea-against-nitish-sushil-sarkar

आज पटना हाई कोर्ट से भी लालू यादव के लिए बहुत बुरी खबर है क्योंकि नीतीश कुमार सरकार के खिलाफ उनकी याचिका नामंजूर कर दी गयी है और उन्हें खाली हाथ वापस भेज दिया गया है, एक तरह से हाई कोर्ट ने नीतीश-सुशील सरकार पर मुहर भी लगा दी है.

आपको बता दें कि नीतीश कुमार के इस्तीफ़ा देने के बाद लालू यादव ने भी सरकार बनाने के लिए पूरा जोर लगा दिया था, उनके बेटे तेजस्वी यादव ने रात दो बजे अपने विधायकों के साथ पैदल मार्च किया था लेकिन उनकी कोशिश रंग नहीं लाई और नीतीश कुमार ने बीजेपी की मदद से मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली.

नीतीश और सुशील मोदी के शपथ लेने के बाद लालू यादव अपने वकील से मिले और बिहार के राज्य पाल के फैसले के खिलाफ याचिका दायर कर दी, लेकिन आज हाई कोर्ट ने उनकी याचिका को रद्द करके नीतीश सरकार पर मुहर लगा दी.

RJD की तरफ से दो PIL दाखिल की गयी थी, एक PILसरोज यादव और दूसरी PIL चन्दन वर्मा ने दाखिल की थी लेकिन दोनों ही PIL रद्द कर दी गयीं हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

2 comments:


  1. Kidney donors urgently needed for a good sum of $500,000.00 USD. kindly contact us now on email: (charles.eric713@gmail.com) (+918861533380)

    ReplyDelete
  2. Jo kanoon se sahi tha Wohi Nitishkumarne Kanoonke dayre me rahte huve kiya.Ab Laloo ki ye achcha na lage to use kanoon kuchh nahi kar sakta.

    ReplyDelete