Jul 15, 2017

प्लानिंग पाकिस्तान में, आतंकी पाकिस्तान के लेकिन कांग्रेस मोदी को क्यों देती है दोष: पढ़ें


pakistan-helping-congress-against-modi-sarkar-so-atanki-hamla

ऐसा लगता है कि पाकिस्तान ने कांग्रेसी नेता मणिशंकर अय्यर की फ़रियाद मान ली है और मोदी सरकार को उखाड़ने के लिए कांग्रेस पार्टी की मदद करना शुरू कर दिया है, दो वर्ष पहले कांग्रेसी नेता मणिशंकर अय्यर ने पाकिस्तान में जाकर वहां की सरकार, मीडिया और आतंकवादियों से मोदी सरकार को उखाड़ने की मदद मांगी थी, मणिशंकर अय्यर की यह मांग पकिस्तान ने मान ली है इसीलिए शायद ईनाम के तौर पर कांग्रेस ने मणिशंकर अय्यर को अपनी ख़ास टीम में शामिल कर दिया है.

ऐसा लगता है कि अब पाकिस्तान भारत में आतंकी हमले करवाएगा और कांग्रेस इन आतंकी हमलों का रोना रोकर मोदी सरकार के खिलाफ मुद्दा बनाएगी, मतलब आधा काम पाकिस्तान करेगा और आधा काम कांग्रेस करेगी।

सबूत के लिए हम आपको राहुल गाँधी के तीन ट्वीट दिखा रहे हैं जो साबित कर देंगे कि आधा काम पाकिस्तानी आतंकी कर रहे हैं और आधा काम कांग्रेस के नेता कर रहे हैं. उदाहरण के लिए आप देखिये, कुछ दिन पहले अमरनाथ यात्रियों पर आतंकी हमला हुआ, यह हमला पाकिस्तान ने करवाया, आतंकी हमले के बाद राहुल गाँधी को पाकिस्तान पर रत्ती पर भी गुस्सा नहीं आया, उन्होंने हमले के बाद तीन ट्वीट किये, तीनों ट्वीट में पाकिस्तान का नाम नहीं लिया बल्कि तीनों ट्वीट में सिर्फ मोदी का नाम लिया, मोदी को बुरा भला कहा।
rahul-gandhi-with-pakistan
दुनिया जानती है कि आतंकी लोग पाकिस्तान से ट्रेनिंग लेकर भारत में आते हैं, पाकिस्तान में ही बैठकर भारत में आतंकी हमलों की प्लानिंग होती है, पाकिस्तानी आतंकी ही इन हमलों को अंजाम देते हैं लेकिन राहुल गाँधी आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान का नाम भी नहीं लेते बल्कि मोदी को ही जिम्मेदार बता देते हैं, इससे साबित होता है कि पाकिस्तान मोदी सरकार को उखाड़ने के लिए कांग्रेस की मदद कर रहा है और भारत में हमले पर हमला करवा रहा है, आप खुद देखिये, भारतीय सेना ने पिछले 3 वर्षों में करीब 500 आतंकियों को मारा है लेकिन राहुल गाँधी ने कभी भी भारतीय सेना की तारीफ नहीं की बल्कि वे यह कहते हैं कि मोदी सरकार में बॉर्डर पर घुसपैठ बढ़ गयी है, वे यह नहीं देखते कि कितने आतंकी मारे जा रहे हैं, वे यह देखते हैं कि कितने आतंकी आ रहे हैं, भाई जब आपके नेता पाकिस्तान से मोदी को उखाड़ने की मदद मांगकर आये हैं तो आपकी मदद करने के लिए आतंकी तो भारत में आयेंगे ही, अगर आतंकी भारत में आकर हमले नहीं करेंगे तो आपकी मदद कैसे होगी।
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

1 comment:

  1. With all these evidences why Rahul gandi is not labeled as traitor and why he is not being punished ? why he is not declared as danger to our nation ?

    ReplyDelete