Jul 27, 2017

एक दिन में लालू के दोनों बेटों को किया सत्ता से बेदखल, नीतीश कुमार कल फिर लेंगे CM की शपथ


nitish-kumar-will-take-oath-as-bihar-chief-minister-tomorrow-5-pm

ऐसा लगता है कि लालू यादव के परिवार को सत्ता से बेदखल करने के लिए बहुत तगड़ी स्क्रिप्ट लिखी गयी थी, नीतीश कुमार ने आज अचानक इस्तीफ़ा देकर पूरे देश को चौंका दिया, उन्होंने अपनी ही सकरार गिरा दी लेकिन अपनी सरकार गिराकर भी उनका कुछ नहीं बिगड़ा है, कल वे फिर से बिहार के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे लेकिन इस बार RJD के बजाय बीजेपी के सहयोग से सरकार बनाएँगे. मतलब नीतीश कुमार ने एक ही दिन में लालू यादव के दोनों बेटों को सत्ता से बेदखल कर दिया.

आपको बता दें कि लालू यादव ने बहुत मेहनत करके अपने दोनों बेटों को सेट किया था, तेजस्वी यादव को उप-मुख्यमंत्री बनाया था जबकि तेज प्रताप यादव को स्वास्थ्य मंत्री बनाया था लेकिन अब उनके दोनों बेटे अपने आप मंत्री पद से बर्खास्त हो गए हैं, कल लालू यादव की पार्टी सत्ता से बाहर हो जाएगी और लालू यादव के दोनों बेटे सिर्फ विधायक रह जाएंगे, ये भी हो सकता है कि उनके बेटे कुछ समय के बाद जेल में दिखाई दें क्योंकि दोनों बेटों पर भ्रष्टाचार का गंभीर मामला दर्ज हो चुका है.

आज ही JDU और BJP विधायकों की नीतीश के आवास पर बैठक हुई, बीजेपी ने सरकार में शामिल होने का फैसला किया है, बीजेपी ने नीतीश को खुल्ला समर्थन देने का फैसला किया है, बीजेपी नेता शुशील कुमार मोदी बिहार के उप-मुख्यमंत्री होंगे. इससे पहले भी नीतीश कुमार के साथ उप-मुख्यमंत्री रह चुके हैं, दोनों की खूब जमती भी है. कल 5 बजे नीतीश कुमार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे और उनके शपथग्रहण समारोह में मोदी भी शामिल हो सकते हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

1 comment:

  1. Nitishji ke Muslim and Yadav MLA 20 Jane Dhoka DE Sakate hai

    ReplyDelete