Jul 27, 2017

फिर मिल गयी नीतीश-सुशील की दमदार जोड़ी, बिहार में शुरू हो गया भगवाराज


nitish-kumar-chief-minister-sushil-modi-deputy-chief-minister-bihar

बिहार में सिर्फ 12 घंटों में इतनी तेजी से घटनाक्रम बदला कि नीतीश कुमार मुख्यमंत्री पद का त्याग करके फिर से मुख्यमंत्री बन गए हालाँकि अब उनकी सरकार में RJD की जगह BJP आ गयी है, अब बिहार में नीतीश-सुशील की जोड़ी फिर से एक हो गयी है, आज नीतीश कुमार ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली जबकि सुशील कुमार मोदी ने उप-मुख्यमंत्री पद की शपथ ली.

नीतीश कुमार ने आज छठीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली जबकि सुशील मोदी ने तीसरी बार उप-मुख्यमंत्री पद की शपथ ली, कल तक लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव बिहार के मुख्यमंत्री हैं लेकिन आज सुशील मोदी बिहार के उप-मुख्यमंत्री हैं. आपको बता दें कि दोनों की जोड़ी खूब बनती है और दोनों ही एक दूसरे पर भरोसा करते हैं. यही नहीं दोनों नेताओं ने करीब 17 साल तक साथ काम किया है. जब JDU और BJP का गठबंधन टूटा था तो नीतीश कुमार ने सुशील मोदी को फोन करके कहा था कि मैं आपको मिस कर रहा हूँ लेकिन अब दोनों फिर से मिल गए हैं.

एक तरह से बिहार में भागवाराज शुरू हो गया है. अब मोदी सरकार का नीतीश कुमार पर पूरा हाथ रहेगा और वे मनचाहा विकास करा पाएंगे, नीतीश कुमार पहले से तेजस्वी यादव के साथ अन-कंफर्टेबल फील करते थे लेकिन अब उनका पुराना साथी मिल गया है तो बिहार को तेज गति से दौड़ा पाएंगे.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: