जमकर हो रही मुलायम सिंह की तारीफ, पहली बार बोली सही बात

Mulayam Singh praised on social media gor slamming china who is ready to attack india to grab sikkim and bhutan
mulayam-singh-praised-on-social-media-for-slamming-china
कल से सोशल मीडिया पर मुलायम सिंह की जमकर तारीफ हो रही है, उनके बारे में कहा जा रहा है कि उन्हें पहली बार पते की बात बोली है और देशभक्ति दिखाई है, कई लोगों ने तो यह भी लिखा है कि मुलायम सिंह गद्दार नहीं हैं, बल्कि देशभक्त नेता हैं और पाकिस्तान और चीन के मुद्दे पर खुलकर बोलते हैं. 

हालाँकि कुछ लोगों की यह भी शिकायत है कि कल उन्होंने लोकसभा में भाषण के दौरान जवाहर लाल नेहरु का नाम क्यों नहीं लिया, आखिर उन्होंने ही तो चीन को तिब्बत दिया था, नेहरु की वजह से ही आज कश्मीर और चीन की समस्या है, वो तो शुक्र है कि आज मोदी सरकार की वजह से हमारी आर्मी पहले से मजबूत है वरना कांग्रेस देश को बर्बाद करने में कोई कमी नहीं छोडती. देखिये क्या कह रहे हैं लोग, 
क्या कहा था मुलायम सिंह ने

कल मुलायम सिंह ने लोकसभा में भाषण के दौरान चीन को भारत का दुश्मन बताया था, उन्होंने कहा था कि हमें पाकिस्तान से कोई खतरा नहीं है, पाकिस्तान हमारा कुछ नहीं बिगाड़ सकता, हमारा सबसे बड़ा दुश्मन चीन है, अब चीन पाकिस्तान पर भी कब्ज़ा कर रहा है, उसके साथ मिलकर भारत के साथ युद्ध की तैयारी कर रहा है. उन्होंने यह भी बताया था कि चीन ने पाकिस्तान में एटम बम भे गाड़ दिया है और किसी भी पल भारत पर हमला कर सकता है.

मुलायम सिंह ने कांग्रेस और पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरु का बिना नाम लेते हुए कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री ने चीन को तिब्बत देकर बहुत बड़ी भूल की थी क्योंकि तिब्बत हमारा पहरेदार था, अगर चीन भारत पर हमला करता तो तिब्बत से होकर आता लेकिन चीन को तिब्बत देने की वजह से हमने चीन को अपने सामने खड़ा कर दिया, अब चीन हमपर सामने से वार करना चाहता है.

मुलायम सिंह ने यह भी कहा था कि अब चीन को सबक सिखाने के लिए हमें तिब्बत की आजादी का समर्थन करना चाहिए और तिब्बती धर्मगुरु दलाई लामा का साथ देना चाहिए.

मुलायम सिंह ने यह भी कहा था कि अब हमें चीनी सामानों का इस्तेमाल बंद कर देना चाहिए, आज घर के इस्तेमाल का हर सामान चीन से आ रहा है, चीन का सामान बहुत घटिया होता है और चलता नहीं है.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Politics

Post A Comment:

0 comments: