Jul 16, 2017

आगरा जेल में बंद मुख़्तार अंसारी बोला 'मुझे मारने के लिए लखनऊ विधानसभा में रखा गया था बम'


mukhtar-ansari-claimed-lucknow-assembly-explosives-to-kill-me

लखनऊ विधानसभा में विस्फोटक रखे जाने के बाद कुछ नेताओं के बयान ही साफ़ साफ़ इशारा कर रहे हैं कि विस्फोटक रखने में बड़ी साजिश की गयी है और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कहे अनुसार सच में कुछ लोग शरारत पर उतर आये हैं, आप खुद देखिये, कल समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने बिना पूछे ही बता दिया कि विस्फोटक रखने में उनका हाथ नहीं है, उनके बेटे अब्दुल्ला ने भी यही बयान दिया जबकि इन लोगों से किसी ने पूछा नहीं था.

इससे भी चौंकाने वाला बयान आगरा जेल में बंद बसपा नेता मुख्तार अंसारी ने दिया, उन्होंने कहा कि इसमें बहुत बड़ी आतंकी साजिश है यह विस्फोटक मुझे मारने के लिए रखा गया था, अब आप खुद सोचिये, क्या मुख्तार अंसारी को जो कि आगरा जेल में बंद है, उन्हें मारने के लिए 350 किलोमीटर दूर लखनऊ में विस्फोटक रखा जाएगा. है ना सोचने वाली बात. तो इसका मतलब क्या ये समझें कि आतंकी लोग लखनऊ विधानसभा में विस्फोटक रखकर लखनऊ से लेकर आगरा तक उड़ा देना चाहते थे और वो भी सिर्फ 150 ग्राम PSTN से. इतना बड़ा धमाका तो परमाणु बम से होता है, अगर इतना बड़ा धमाका किया जाता तो आगरा जेल से लेकर लखनऊ तक उड़ जाता और कम से कम 5 करोड़ लोग ख़त्म हो जाते, ऐसा लगता है कि मुख्तार अंसारी ने बयान देने से पहले सोचा नहीं.

क्या कहा था मुख्तार अंसारी ने

यह घटना कोई सामान्य घटना नहीं है, इसमें बहुत बड़ी आतंकी साजिश है, विस्फोटक चाहे सत्ता पक्ष की तरफ मिले या विपक्ष की तरफ मिले, हम सभी सदस्य एक समान हैं, इस घटना की सच्चाई को सामने आना चाहिए, मुझे तो ये लगता है और पूरा शक है कि मेरी हत्या करने के लिए ये साजिश रची गयी थी, मुझे मारने के लिए ये बम बारूद रखा गया था, जब जांच पूरी होगी तो आप देखेंगे कि जरूर इसी तरह की सच्चाई सामने आएगी. उन्होंने कहा कि NIA जांच कर रही है और जल्द सच्चाई सामने आ जाएगी.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: