Jul 12, 2017

मुख्तार अब्बास नकवी ने सलीम को बताया हीरो तो लोगों ने जमकर लताड़ा, पढ़ें क्या कह रहे हैं लोग


mukhtar-abbas-naqvi-slams-on-twitter-for-making-saleem-heero

अमरनाथ यात्रियों पर हमले के बाद मीडिया ने धर्म देखकर सलीम को हीरो बनाने में देरी नहीं की क्योंकि भारत का मीडिया धर्म देखकर ख़बरें बनाता है, जैसे ही मीडिया ने देखा कि बस को सलीम चला रहा था वैसे ही ख़बरें बनायी जाने लगीं, किसी ने कहा कि सलीम ने हिन्दुओं को बचाया, किसी ने कहा - सलीम हिन्दुओं का रखवाला बन गया और 50 हिन्दुओं की जान बचा ली, किसी ने कहा कि सलीम अल्लाह के द्वारा भेजा गया था. मतलब बिना जांच पड़ताल किये मीडिया ने सलीम को हीरो बना दिया.

चलो, मीडिया को तो अपनी TRP से मतलब है, भारत के मीडिया पर वैसे ही कोई विश्वास नहीं करता, लेकिन जब मीडिया की ख़बरों को कोट करके मोदी सरकार के मंत्री मुख्यार अब्बास नकवी ने भी सलीम खान को हीरो बताना शुरू कर दिया तो आज उन्हें ट्विटर पर जमकर फटकार लगाई गयी.

मुख्तार अब्बास नकवी ने ट्विटर पर लिखा - मेरा हिंदुस्तान "सलीम" जैसे लोगों के संस्कृति,संस्कार से भरपूर है,यही राष्ट्रवादी जुनून-ज़ज्बा शैतानी ताकतों की साज़िशों को शिकस्त देता है.

कई लोगों ने मुख्तार अब्बास नकवी को जमकर लताड़ लगायी. लोगों ने कहा कि अगर सलीम हीरो है, अगर सलीम ने 50 लोगों के जान बचाई है तो तुम लोग कश्मीर में क्या कर रहे हो, तुम लोग तो नकारा हो इसका मतलब, अगर सलीम ना होता तो 50 लोग मार दिए जाते, आखिर सलीम कब तक हिन्दुओं की रक्षा करता रहेगा, कई लोगों ने यह भी कहा कि सलीम को हीरो बनाने से पहले उसकी जांच तो कर लो, हो सकता है कि वह भी आतंकियों से मिला हुआ हो और साजिश के तहत हमला करवाया गया हो.

नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: